#sidnaazforever “bigboss के winner सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का प्यार भरा वीडियो हुआ वायरल।

1 min


#Sidnaaz की खट्टे-मीठे रिश्ते का वीडियो हो रहा Viral,fans से मिल रहा है बहुत प्यार, देखें वीडियो !

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी फैंस आज भी बहुत पसंद करते है। इन दोनों से जोड़ी की खबर देखते ही देखते वायरल हो जाती है। जब से बिगबोस के विनर सिद्धार्थ शुक्ला बने हैं लोगो से उनको और ज्यादा प्यार मिलने लगा है। सिद्धार्थ और शहनाज़ को लोगो ने ढेर सारा प्यार दिया। जिसकी कारण आज उनके देश भर में चर्चे है।

बिग बॉस (Bigg Boss) विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी फैंस को आज भी बहुत पसंद आती है। इन दोनों से जुड़ी कोई भी खबर देखते ही देखते वायरल हो जाती है। वहीं सिडनाज़ के फोटो और वीडियो को भी उनके चाहने वाले बेहद पसंद करते हैं। अब इन दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों के बीच खट्टी-मीठी नोंक-झोंक देखने को मिल रही है।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की जोड़ी बिग बॉस के घर में काफी पसंद की जाती थी। घर के अंदर दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई थी। फैंस उन्हें सिडनाज के नाम से बुलाते थे। बिग बॉस के बाद दोनों एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए। इस म्यूजिक वीडियो को काफी पसंद किया गया। अब सिदनाज का एक नया वीडियो सामने आया है। इस नए वीडियो में दोनों के बीच खट्टी-मीठी तकरार देखने को मिल रही है।

Jitni chatpati main hu, utna chatpata mera shurkiya bhi hona chahiye na !

इस वीडियो शेयर करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा है “हर मुश्किल घड़ी में जो साथ निभाए वो दोस्त भी तो फैमिली जैसी बन जाए, शहनाज को मेरी तरफ से चटपटा शुक्रिया।” वहीं दूसरी तरफ शहनाज ने भी प्यारी सी लाइन में लिखा है ‘जितनी चटपटी में हूं उतना चटपटा मेरा शुक्रिया होना चाहिए। सिड को चटपटा शुक्रिया। मुश्किल घड़ी में फैमिली की तरह मेरा साथ देने के लिए।’

दरअसल, दोनों एक एड के लिए साथ आए हैं। इस एड में दोनों डांस करते हुए और लड़ते-झगते नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच खट्टी-मीठी नोंक-झोंक भी हो रही है। इस बार भी दोनों की केमिस्ट्री बेहद शानदार लग रही है। फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

#TedhiHaiParMeriHai @kurkuresnacks -Siddharth Shukla


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये