‘बिग बॉस 10’ प्रियंका जग्गा ने पैंट में कर दी टॉयलेट

1 min


कलर्स के कन्ट्रोवर्सियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ अपने विवादों को लेकर शुरू से चर्चा में रहा और अब ‘बिग बॉस’ के नए सीजन में लड़ाई झगड़े शुरू हो गए। अब ताजा समाचार ये है कि शो की कंटेस्टेंंट प्रियंका जग्गा ने पैंट में टॉयलेट कर दी और उस पैंट को धोने के लिए वीजे बानी से कहा।

दरअसल, हुआ यूं की इंडियावालों ने खुद खाना बनाकर घर का जरूरी नियम तोड़ा। इसी वजह से ‘बिग बॉस’ ने सेलिब्रिटीज और उन्हें एक टास्क दिया, जिसके तहत दोनों टीमों में से दो-दो कंटेस्टेंट के मुकाबला होना था। सेलिब्रिटीज को गौरव चोपड़ा और बाणी ने रीप्रेजेंट किया तो वहीं इंडियावालों की टीम से प्रियंका जग्गा और नवीन प्रकाश ने हिस्सा लिया। biig-boss

इस टास्क में चारों कंटेस्टेंट्स को गार्डन एरिया में लगाए गए कृत्रिम घोड़ों पर सवार होना था और उन्हें उसे लगातार चलाना था। वहीं, बाकी मेंबर्स को अपने-अपने विपक्षी कंटेस्टेंट्स (टास्क में हिस्सा लेने वाले) को पानी पिलाकर घोड़ों से उतारने की कोशिश करनी थी।

इस टास्क में जिसमें से वाणी और नवीन प्रकाश पहले बाहर हो गए, लेकिन प्रियंका और गौरव बाद तक टिके रहे। कुछ समय बाद गौरव टास्क को छोड़कर टॉयलेट चले गए और प्रियंका ने अपनी पैंट में ही टॉयलेट कर यह टास्क जीत लिया।

टास्क जीतने और घर की मालकिन बनने के बाद प्रियंका ने वाणी को अपने कपड़े धोने को बोला जिसमें उन्होंने टॉयलेट की थी। जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये