बंदगी के बाद पुनीश का दिल इनपर आया

1 min


बिग बॉस के लव बर्ड्स पुनीश और बंदगी को घर के किसी ना किसी कोने में प्यार में डूबे देखा जा सकता था पर अब पुनीश को घर में अकेला छोड़ बंदगी शो से बाहर आ गई हैं। बंदगी और पुनीश के लिए ये ऐविक्शन सबसे ज्यादा दर्दभरा था। सलमान खान ने बंगदी की विदाई को खूबसूरत यादों के साथ विदा किया। उन्होंने दोनों की लवी-डवी मोमेंट भी शेयर किया जिसे देख दोनों की आंखों से आंसू छलक पड़े।

घरवालों को जब पता चला कि बंदगी शो से बाहर हो गई हैं तो अब वो तरह-तरह की बातें पुनीश को लेकर बनाने में लग गए हैं। आकश ने तो पुनीश के अगले अफेयर की भविष्यवाणी तक कर डाली है। आकाश के मुताबीक बंदगी के जाने के बाद उनकी अगली गर्लफ्रेंड बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंडे होंगी। कुछ दिनों से शिल्पा, पुनीश और बंदगी की खूब बन रही है और अब बंदगी घर से बाहर हो गई हैं ऐसे में पुनीश शिल्पा के करीब जा सकते हैं।

सर ये सब बकवास है

विकेंड के वार में सलमान खान ने आकाश से शिल्पा को लेकर सवाल पुछा कि उन्हें ऐसा क्यों लगता है जिसपर पुनीश ने सलमान को सफाई देते हुए कहा कि सर ये सब बकवास है। पुनीश ने आगे कहा कि शिल्पा मुझसे उम्र में काफी बड़ी हैं और मैं ऐसा कभी सोच भी नहीं सकता। वेल एक तरफ जहां पुनीश अपने अफेयर की वजह से खूब चर्चा बटोर रहे थे तो क्या बंदगी के जाने के बाद बिग बॉस के टीआरपी पर भी इसका असर पड़ सकता है आप अपने कमेंट के जरिये हमें ज़रूर बताये।


Like it? Share with your friends!

Amrita Mishra

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये