फैमिली ने खोली अर्शी की पोल

1 min


अपनी अदाओं और दिमाग के दम पर खेल रही रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस’ 11 की सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल कॉन्टेस्टेंट अर्शी खान, वैसे तो पहले दिन से किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में छाईं रहती हैं। ‘बिग बॉस’ के घर में हर रोज अर्शी कोई न कोई नए खुलासे करती रहती हैं। लेकिन अब उनके किए कई दावे झूठे साबित हो गए हैं।

अर्शी ने अपने और अपने परिवार के बारे में कई ऐसी बातें बताईं हैं, जो बिलकुल गलत हैं। परिवार वालों के बारे में बोले गए उनके झूठ की वजह से अब उनके परिवार वालों को ही सामने आकर सफाई देनी पड़ रही है।

अर्शी के पांच झूठ

आपको बता दें कि शो के एक एपिसोड में अर्शी ने बताया था कि उनके दादा शहर के सबसे बड़े कैरेक्टर लेस थे, उन्होंने 18 शादियां की थीं और वो अफगानिस्तान के रहने वाले थे। लेकिन अर्शी के पिता ने इन सभी बातों को गलत बताया है। उनका कहना है कि अर्शी पब्लिसिटी के लिए अपने ही परिवार को बदनाम कर रही हैं।

दूसरा झूठ अर्शी ने अपनी उम्र को लेकर बोला था। अर्शी ने बताया था कि उनकी उम्र 26 साल है। लेकिन उनकी मां ने बताया कि उनकी सही उम्र 31 साल है।

तीसरा झूठ अर्शी ने ये बोला था कि उनका घर अफगानिस्तान में है। लेकिन असल में वो भोपाल के जहांगीराबाद की रहने वाली हैं।

शाहिद अफरीदी से नही था कोई रिश्ता

अर्शी का चौथा झूठ उनकी शादी को लेकर था, अर्शी ने पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से शादी और प्रेग्नेंट होने का दावा किया था। इस मामले में खुद शाहिद अफरीदी को सफाई देनी पड़ी थी। अर्शी की मां ने बताया कि खुद अर्शी ने एक चैनल पर अपने झूठ को स्वीकार किया था।

अर्शी ने पांचवां झूठ अपनी नौकरी को लेकर ये बोला था कि वो मॉडलिंग करती थीं। लेकिन अब बताया जा रहा है कि वो फिजियोथेरेपी की पढ़ाई करके, नर्सिंग होम में नौकरी करती थीं।

अब इतना सब जानने के बाद शायद आपको भी वो महसूस हो रहा होगा, जो अर्शी के परिवार को होता होगा। जी हां, दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो पब्लिसिटी लिए अपने परिवार को भी बदनाम करने में भी दूसरी बार नहीं सोचते।


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये