बंदगी की हरकतों ने उनके पापा को पहुंचाया अस्पताल

1 min


‘बिग बॉस 11’ में लड़ाई झगड़ों ने घर का माहौल गंदा कर दिया है। पर सिर्फ झगड़ो ने ही नहीं बल्कि घर के अंदर कुछ ऐसे गंदे काम हो रहे हैं जिससे शो की टीआरपी बढ़ने की जगह गिरती ही जा रही है। पुनीश-बंदगी बिग बॉस के ऑफिशियल कपल हैं। अपना रिश्ता जगजाहिर करने के बाद इन्हें किसी का भी ड़र नहीं। ये दोनो खुल्लम-खुल्ला इश्क फरमाते नज़र आते हैं। हाल ही में दोनों को देर रात एक साथ वॉशरूम में बंद भी देखा गया था और तो और पुनीश ने बंदगी से कपड़े उतारने की बात भी कही थी।

अस्पताल में भर्ती हुए बंदगी के पापा

ऐसी हरकतों पर ऑडियंस तो रिऐक्ट कर ही रही है उनके परिवार वाले भी मुसीबत में आ गए हैं। दरअसल बंदगी की ऐसी करतूत देख उनके पापा हॉस्पिटल में भर्ती हो गए हैं। नेशनल टेलीविजन पर अपनी बेटी की गंदी हरकतों से उनका ब्लड प्रेशर नीचे ही नहीं हो रहा था जिससे उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। वहीं बंदगी के घरवालों के लिए एक और बुरी खबर है। मुंबई के जिस घर में बंदगी रह रही थी उसके लैंडलॉर्ड ने उनके फ्रेंड को घर खाली करने का अल्टीमेटम दे दिया है।

सलमान की वार्निंग को भी इग्नोर किया

आपको बता दें कि वीकेंड के वार में सलमान खान ने भी दोनो को वार्निंग दी थी। सलमान ने ये तक बोल दिया था कि ये एक फैमिली शो है कुछ तो शर्म करो। वेल बंदगी के घरवाले को ऐसी हरकते देख कितनी तकलीफें हो रही है ये तो साफ हो गया है पर बंदगी के बाहर आने पर उनका रिएक्शन कैसा होगा इसके बारे में तो वक्त ही बतायेगा।


Like it? Share with your friends!

Amrita Mishra

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये