सट्टेबाज चाहते हैं शिल्पा शिंदे हार जाएं ये शो

1 min


रिएलिटी शो “बिगबॉस” के घर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। जैसे-जैसे शो का फिनाले करीब आ रहा है, विनर को लेकर चर्चा तेज हो चुकी है। खबर है कि शो पर सट्टेबाजों की नजरें भी टिकी हैं। कहा जा रहा है कि इस शो के पीछे सट्टेबाज अब अपना पैसा बनाने में लगे हैं।

सट्टेबाज चाहते हैं कि शिल्पा ये शो हार जाएं और हिना खान या विकास गुप्ता में से कोई एक ये शो जीते। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस शो पर 900 करोड़ का सट्टा लगा हुआ है। लेकिन अगर घर से लेकर बाहर तक जिस तरह शिल्पा और लव त्यागी के फैंस बढ़े हैं, अगर इनमें से कोई एक जीत जाता है तो सट्टा बाजार को बड़ा झटका भी लग सकता है।

भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया खुलासा

खबरों की मानें तो सट्टा बाजार में बिग बॉस विनर को लेकर हर रोज गेम खेला जा रहा है। इस बात का खुलासा भोजपुरी ऐक्ट्रेस महिमा सिंह पुरी ने किया है। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा है कि “शो को लेकर सट्टा बाजार में 900 करोड़ रुपए का दांव लगा है। शिल्पा के अलावा लव त्यागी भी ऐसे कंटेस्टेंट हो सकते हैं जिनकी जीत से सट्टा बाजार हिल सकता है। वैसे हर दिन बदलते शो पर सट्टा बाजार बराबर अपनी नजर रखे हुए हैं”।

अर्शी खान ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट में कहा है कि “कुछ बुकी उन्हें भी अप्रोच कर रहे हैं ताकि शिल्पा और हिना को हराया जा सके”। एक रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा के हारने पर सट्टेबाज जीत जैसा जश्न मनाने की तैयारी में हैं और विकास गुप्ता के जीतने पर सट्टा बाजार को बहुत फायदा होने वाला है। अब देखना ये है कि शिल्पा शिंदे की फैंन फॉलोविंग और सट्टेबाजों के बीच जीत किसकी होती है।

https://twitter.com/ArshiKOfficial/status/948546928962400257


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये