ऐक्ट्रेस ‘गहना वशिष्ठ’ की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

1 min


रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस’ के घर से सपना चौधरी के घर से बाहर होने के बाद अब शो के मेकर्स एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री की प्लानिंग कर रहे हैं। मेकर्स नई एंट्री के लिए किसी धमाकेदार चेहरे की तलाश में हैं। ‘बिग बॉस’ के घर में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है।

खबर है कि साउथ की ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ठ घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकती हैं। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले बिग ‘बॉस सीजन 11’ के कुछ कंटेस्टेंट को लेकर दिए गए बयान की वजह से गहना काफी सुर्खियों में थीं। गहना ने कंटेस्टेंट के बारे में कई शॉकिंग खुलासे किए थे।

गहना ने खोले थे कई राज

गहना ने अर्शी खान, प्रियांक शर्मा, शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता को लेकर चौंका देने वाले राज खोले थे। इतना ही नहीं अर्शी खान के बारे में बताया था कि “अर्शी पर करीब कई क्रिमिनल केस चल रहे हैं और अर्शी 50 साल के एक शख्स से शादी कर चुकी हैं”। गहना ने प्रियांक शर्मा को बाइसेक्शुअल कहा था।

इसके अलावा गहना ने विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे को लेकर कहा कि “वो दोनों सेक्शुअल रिलेशनशिप में रह चुके हैं”। तो ऐसे में अगर गहना वशिष्ठ बिग बॉस का हिस्सा बनती हैं तो इसमें कोई शक नहीं कि बिग बॉस के घर में बड़े धमाके होने वाले हैं और आनेवाले एपिसोड्स और ज्यादा मसालेदार और इंट्रेस्टिंग होंगे।

 

SHARE

Sangya Singh