टीवी ऐक्टर्स ने उडाया हिना खान का मज़ाक

1 min


बिग बॉस सीजन 11 में हिना खान घर में प्लानिंग और प्लौटिंग करती नज़र आती है। वूमन एम्पावरमेंट का नारा लगाने वाली हिना खान का गेम सबके सामने आ रहा है। टीवी की इस पॉप्यूलर बहू पर अब टीवी के ऐक्टर्स भी अपनी नेगेटिव राय देने लगे हैं। हाल ही में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और टीवी ऐक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी हिना खान पर पलटवार किया है। काम्या ने सोशल मीडिया पर हिना का मजाक उडाते हुए कहा हिना कहती है कि कोई उनके जैसा बनकर दिखाओ पहले, भाई कौन है, जो उनके जैसा बनना चाहता है? चलो, चलो हाथ उठाओ। वहीं कुछ दिनों पहले ऐक्टर करण पटेल ने भी हिना की हरकतों को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था।

कितना गंदा खेलोगी मैडम

करण ने लिखा वो जो मोहतरमा हैं बिग बॉस 11 के घर में जो बात बात में थैंक्यू गॉड अलापती हैं, जो आज हजाम बनी हैं, कोई उनसे प्लीज पूछ के बताए कि ये घटियापन क्या कहलाता है। करण ने हिना के बारे में ये भी लिखा की कितना गंदा खेलोगी मैडम, भोली सूरत गंदी नीयत।

आपको बता दें कि हिना ने अर्शी के लॉजरी के ऊपर बेनाफ्शा, लव और प्रियांक के सामने बातें की थी और जब उनसे कोर्ट रूम में इसके बारे में पुछा गया तो उन्होंने कह दिया कि हमने लड़कों के सामने ऐसी बातें नहीं की थी। वेल हिना खान की इस हरकत की वजह से उनकी पॉप्यूलारिटी कहीं कम ना पड़ जाये।

 


Like it? Share with your friends!

Amrita Mishra

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये