क्या बिग बॉस में ये सब सही हो रहा है ? 

1 min


बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट टीआरपी बटोरने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं और ये दानव और लिलिपुट टास्क में देखने को मिला। टास्क के दौरान कंटेस्टेंट एक दूसरे को टॉर्चर करते दिखे। टास्क के पहले दिन हिना खान, आकाश, लव और अर्शी खान ने मिलकर बंदगी, पुनीश, शिल्पा और हितेन को परेशान करना शुरू किया। हिना खान ने तो बंदगी की आंखो में मिर्ची पाउडर तक डाल दिया वहीं आकाश ने भी हितेन के पैर के बाल वैक्स स्ट्रिप से खिंचे। पहले दिन के टॉर्चर से इस टीम के अंदर इतना गुस्सा भर गया जो दूसरे दिन टास्क में फूट पड़ा। आकाश को शिल्पा की टीम मिलकर टॉर्चर करने लगी। बाल वैक्स करने से लेकर मिर्ची पाउडर तक का इस्तेमाल उनपर किया गया।

इस कदर टॉर्चर

आकाश को टॉर्चर करने के लिए उनपर लसन का पेस्ट भी लगाया जिससे उन्हें दर्द हो और वो टास्क बीच में छोड़ दे। आकाश दर्द को पूरे टास्क के दौरान झेलते रहे। हालात इतने बदतर हुए कि आकाश का पूरा मुंह सूज गया। फिर बारी लव की आयी। लव को भी पुनीश और बंदगी ने खूब टॉर्चर किया। टास्क में हद पार करते हुए पुनीश ने लव के सर के बाल ट्रिमर से काट दिए। लव और आकाश की हलात से परेशान आखिरकार हिना खान की बारी आ ही गई। हिना ने जितना टॉर्चर बंदगी को किया था बंदगी ने भी उस टॉर्चर का पूरा बदला हिना से ले लिया।

हिना के बाल काटने से लेकर मिर्ची पाउडर तक का इस्तेमाल हिना के ऊपर हुआ। खास बात ये है कि ये सबकुछ बिग बॉस के निगरानी में ही हो रहा था। इस टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को टॉर्चर इस कदर कर रहे थे मानो अपनी बरसो पुरानी दुश्मनी निकाल रहे हों। वेल टीआरपी बटोरने के लिए बिग बॉस की ऐसी क्रूरता पहली बार देखने को मिली है। आप अपने कमेंट्स में बताइये क्या ये ठीक है?


Like it? Share with your friends!

Amrita Mishra

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये