हिना के फ्रेंड्स लव और प्रियांक हुए उनके अगेंस्ट

1 min


बिग बॉस के घर में जैसे-जैसे कंटेस्टेंट कम होते जा रहे हैं घरवालों के बीच भी झगड़े कम हो गए हैं। बिग बॉस 11 का घर फिलहाल इस वक्त दो हिस्सो में बंट गया है। एक टीम शिल्पा की हो गई है तो दूसरी टीम हिना खान की। हिना को घर में सबसे ज्यादा सपोर्ट लव त्यागी और प्रियांक शर्मा ही करते हैं। हिना के दुख से लेकर झगड़ों तक में उनके साथ ये दोनों ही खड़े होते हैं। घरवाले तो इन्हें हिना का कुत्ता, बाउंसर, और ना जाने क्या क्या कहते हैं पर अब इन्हें भी हिना की हकीकत समझ आने लगी है। हर बात में शिल्पा को निचा दिखाने वाली हिना को खुद उनके फ्रेंड्स भी गलत समझने लगे हैं।

घर में सबसे सही शिल्पा खेल रही हैं

जी हां गार्डेन ऐरिया में लव और प्रियांक हिना के बारे में बातें करते दिखते हैं। लव कहते हैं कि हिना फ्रस्ट्रेटेड हो गई है। घर में सिर्फ और सिर्फ शिल्पा के बारे में बात होती है और दिनभऱ उनके ऊपर ही डिस्कशन होती रहती है। इस पर प्रियांक भी उनका साथ देते हुए कहते हैं कि घर में सबसे सही शिल्पा खेल रही हैं। वो सुबह-सुबह घर में एक फुस्सी बॉम छोड़ देती हैं और फिर उसके ऊपर ही बात  चलती रहती है। लव कहते हैं कि हिना बाहर ऑडियंस के सामने भी गलत होती नज़र आरही है और इस वजह से वो ऐसी हरकतें कर देती है जो गलत होता है।

आपको बता दें कि विकास गुप्ता ने भी हिना के सामने शिल्पा की जमकर तारीफें की थी। वेल एक तरफ बाहर की जनता जहां हिना को घर का विलेन समझ रही है वहीं अब उनके फ्रेंड्स भी उनके अगेंस्ट बात करने लगे हैं तो क्या ये कहना सही होगा कि हिना अपने ही गेम में फंसती नजर आ रही हैं।

SHARE

Amrita Mishra