सलमान की वॉर्निंग का भी असर नही

1 min


बिग बॉस के घर में सिर्फ झगड़े ही नहीं बल्कि प्यार के भी कई रंग देखने को मिल रहे हैं। पुनीश-बंदगी तो ऑफिशियल कपल हैं ही इनके अलावा भी बेनाफ्शा प्रियांक भी एक दूसरे में खोए नज़र आते हैं। बिग बॉस के घर में पुनीश और बंदगी को कई बार किस करते देखा जा चुका है जिस पर सलमान  खान ने उन्हें वॉर्निंग तक दे डाली है। सलमान ने ये तक बोल दिया था कि ये एक फैमिली शो है ऐसा कुछ मत करो । अब इन दोनों ने सलमान के इस बात को नज़र अंदाज़ करते हुए कुछ ऐसा कर दिया है जिसे जान आप हैरान होनेवाले हैं।

जी हां बिग बॉस के घऱ में इन दोनों ने सारी हदें पार कर दी है। आप सोच रहे होंगे कि इतने सारे कैमरों के बीच ऐसा कैसे हुआ, तो चलिए हम आपको बताते हैं पूरा माजरा। दरअसल घरवालों के सोते ही पुनीश-बंदगी एक साथ वॉशरूम में जाते हैं। वॉशरूम से निकलकर बंदगी पुनीश से बोलती है मैं हर बार तुम्हारी बात क्यों मान जाती हूं। फिर पुनीश, बंदगी से कहता नज़र आता है कि तुम्हे क्या ये गलत लगता है।

सलमान का कैसा रिएक्शन होगा ?

वेल एक तरफ प्यार में डूबे पुनीश-बंदगी को लगता है, किसी का भी ड़र नहीं। लेकिन उनकी हरकतों से साफ है कि ना तो उन्हे नैशनल टीवी पर उन्हे देख रही करोड़ों की जनता की परवाह है और ना ही सलमान की। लेकिन अब देखना ये होगा कि अपनी वॉर्निंग को ठेंगा दिखा देने पर सलमान कैसे रिएक्ट करेंगे।


Like it? Share with your friends!

Amrita Mishra

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये