पुनीश के पिता को ‘पुनीश-बंदगी’ की इंटीमेसी पर कोई ऐतराज नहीं

1 min


बिग बॉस 11′ का घर पिछले दो दिनों से बेहद इमोशनल हो गया है। बिग बॉस के लग्जरी बजट टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स को उनके घरवालों से मिलवाया गया। पर उनकी ये मुलाकात महज कुछ मिनटों के लिए हुई। इन चंद मिनटों में घरवालों के लिए कंटेस्टेंट्स का प्यार और आंसू दोनों ही छलक पड़े। कंटेस्टेंट्स के परिवारवालों ने सभी को उनकी बिग बॉस जर्नी के लिए बेस्ट विशेज दिए। इन्ही में पुनीश के पिता की भी बिग बॉस में ऐन्ट्री हुई। अपने पापा को देख पुनीश अपने आंसूओं पर कंट्रोल ना कर सके। जब उनके पापा घर से बाहर आये तब मीडिया से बात करते हुए बताया कि ‘जब मैने पुनीश को देखा तो मेरा मन भर आया।

हम लोग एक दूसरे को देखते ही रोने लगे। यह वाकई भावनात्मक लम्हा था। वो घर से दूर इतने दिन तक कभी भी नहीं रहा है। मुझे उससे मिलकर काफी खुशी हुई। वो भी मुझसे मिलकर काफी खुश हो गया।

वो केवल खेल का एक भाग है

वहीं उनसे पुनीश और बंदगी के लव अफेयर के बारे में पुछा गया जिसपर उनका रिएक्शन था कि ‘जब पहली दफा मैंने उन्हें ऐसे देखा तो था, मुझे भी बहुत अजीब लगा था। एक दम से झटका लगा वो सब देखकर। लेकिन बाद में मैं समझ गया कि वो केवल खेल का एक भाग है। हर कोई शो में अपनी तरह से खेल रहा है। इससे मुझे तरह की कोई नाराजगी नहीं है। आपको बता दें की पुनीश और बंदगी की इंटीमेसी बिग बॉस में खूब सुर्खियां बटोरी थी। दोनों को नेशनल टेलीविजन पर खुल्लम-खुल्ला इश्क फरमाते भी देखा गया था। दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों पर पहरा लगाते हुए सलमान खान ने भी उन्हें वार्निंग दे डाली थी।


Like it? Share with your friends!

Amrita Mishra

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये