हाई वोल्टेज ड्रामे के बावजूद टीआरपी से बाहर Bigg Boss 11

1 min


कॉन्ट्रोवर्सी, लड़ाई-झगड़े और तमाम तरह के हाई वोल्टेज ड्रामे के बावजूद भी बिग-बॉस 11 इस बार टीआरपी से बाहर हो गया है. आपको बता दें कि इस बार बिग बॉस 11 टॉप 10 शोज की लिस्ट से बाहर हो गया है.

12वें नंबर पर पहुंच गया शो

ब्रॉडकास्टिंग ऑडियंस रिपोर्ट काउंसिल के मुताबिक टीआरपी रैंकिंग में बिग-बॉस 12वें नंबर पर पहुंच गया है. इस बार घर में चल रही लड़ाई-झगड़े और कंटेस्टेंट के बीच होने वाले वाद-विवाद भी शो को टॉप शोज में शामिल होने से नहीं बचा पाए. इस शो के लिए ये बहुत ही शॉकिंग बात है कि घर में हो रहे हाई वोल्टेज ड्रामे और कंट्रोवर्सीज के बाद भी शो की टीआरपी डाउन हो गई है.

घर में हुई कई कंट्रोवर्सीज

जबकि अगर हम बात करें तो इस बार विकास गुप्ता पर शिल्पा शिंदे का पर्सनल अटैक, फिर विकास का अचानक घर छोड़ के जाने का फैसला. इतना ही नहीं प्रियांक शर्मा का अर्शी खान के गोवा-पुणे स्कैंडल का खुलासा करना या फिर पुनीश शर्मा का बन्दगी कालरा के साथ रोमांस, शो के इन सभी मेजर हाइलाइट्स को लोगों की काफी अटेंशन मिली थी. लेकिन इसके बाद भी शो टॉप 10 शोज की लिस्ट से बाहर हो गया है. इसके साथ कहीं न कहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड को भी शो की टीआरपी रेटिंग को घाटा पहुंचाने की एक वजह माना जा रहा है.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये