बिग बॉस-11 में मस्ती करने पहुंची ‘गोलमाल अगेन’ की पूरी टीम

1 min


Salman Khan and Ajay Devgan

बिग बॉस का यह 11वां सीजन एक से बढ़कर एक कंट्रोवर्सी, लड़ाई झगड़ों और गाली-गलौच से भरा हुआ है. इस शो में एक विलन बन चुकीं अर्शी अब तक लगभग सभी से लड़ चुकी हैं. अब उनकी लड़ाई हो रही है अपने पड़ोसियों से. इस साल बिग बॉस हाउस में दो घर हैं, एक मुख्य घर और एक पड़ोसियों का. हाल ही में चारों पड़ोसी मुख्य घर का हिस्सा बन गए हैं. मुख्य घर की प्रतिभागी अर्शी एक पड़ोसन महजबी से लड़ पड़ी. दरअसल महजबी अपने लिए खाना बनाना चाह रही थीं, लेकिन अर्शी ने उनके खाने में थूक दिया. ऐसे में महजबी को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने अर्शी को धमकी देते हुए कहा कि अगर अगली बार उन्होंने ऐसा किया तो वो उन्हें अर्श से फर्श पर ला देंगी. ऐसे में अर्शी महजबी को पागल और मानसिक रोगी कहने लगी.

वैसे अर्शी के लिए यह कोई पहली लड़ाई नहीं है. इससे पहले वो जुबैर खान, हिना, विकास समेत घर के कई सदस्यों से भिड़ चुकी हैं. हिना खान और अर्शी की लड़ाई तो इतनी बढ़ गई थी कि हिना ने बिग बॉस से अर्शी को बाहर करने के लिए तक कह डाला था.

वैसे अभी बिग बॉस को शुरू हुए महज 11 दिन हुए हैं. अभी से इस शो में सलमान खान और जुबैर के बीच एक बड़ा मामला हो चुका है. इसके अलावा शिल्पा और विकास के बीच की लड़ाई भी थमने का नाम ही नहीं ले रही है. अब 100 दिन यह कलाकार एक दूसरे के साथ किस तरह से गुजारेंगे यह वाकई सोचने वाली बात है. हाल ही में वीकेंड के वार में ‘गोलमाल अगेन’ की टीम अपने फिल्म को प्रोमोट करने पहुंचे जहाँ उन्होंने घर में काफी मस्ती की. जहाँ फिल्म की कास्ट रोहित शेट्टी, अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े, परिणीती चोपड़ा और तब्बू पहुंचे देखें तस्वीरें

Salman Khan with Pinky Padosan
Salman khan, Tabu, Kunal Khemu, Parineeti Chopra, Rohit Shetty, Ajay Devgan, Tusshar kapoor, Shreyas Talpade
Salman Khan and Ajay Devgan

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये