Bigg Boss 12 : Day 1- पहले ही दिन घरवालों ने किया अनूप- जसलीन और दीपक को टारगेट

1 min


बिग बॉस 12 शुरू हो गया है. घर के पहले दिन घरवाले एक दूसरे को जानने में लगे हुए है. कुछ अच्छे दोस्त बनते नजर आ रहे है. तो कुछ सदस्य में अभी से जंग शुरू हो गयी है. जिसमे कल रात के एपिसोड की बात करें तो घरवालों को पहला टास्क लक्ज़री बजट टास्क दिया गया जिसका नाम था बिग बॉस प्रेस कांफ्रेंस घरवालों को यह टास्क जोड़ियों और सिंगल के बीच मुकाबला के लिए रखा गया. जिसमे किसी एक सिंगल को किसी जोड़ी को टारगेट करना था की वो इस घर की सबसे कमज़ोर जोड़ी है।

https://www.instagram.com/p/Bn2vPwzHxGL/?tagged=bigboss12

https://www.instagram.com/p/Bn2pEs2nPyV/?tagged=bigboss12

घर के बीच कमरे में एक बजर रखा गया जिसमे किसी सिंगल को उस बजर को बजते ही घर की किसी कमजोर जोड़ी का नाम लेना था जो उनकी नजर में सबसे कमज़ोर जोड़ी है सबसे पहले श्रृष्टि रोड़े ने उस बजर को दबाया और अनूप जलोटा और जसलीन का नाम लिया जिसके बाद सब एक्टिविटी एरिया में गए जहाँ इस टास्क की जज पेनल बने पिछले सीजन के कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी और हिना खान।

https://www.instagram.com/p/Bn20LUSjChO/?tagged=bigboss12

बिग बॉस के घर में इंदौर से आए बिजनेसमैन शिवाशीष ने अनूप और जसलीन के रिश्ते पर सवाल उठाते हुए पूछा- आखिर आपका रिश्ता क्या है? मंगेतर का, गर्लफ्रेंड का, लवर का या फिर लिव-इन का। इस पर जसलीन ने कहा- अगर हम कपल के तौर पर आए हैं तो क्या मैं ये कहूंगी कि ये मेरे ब्वॉयफ्रेंड हैं। इस पर हिना खान ने कहा- आप ये रिश्ता एक्सेप्ट करना चाहेंगी या नहीं। इस पर जसलीन भड़क उठीं और बोलीं- ये हमारी अंडरस्टैंडिंग हैं, आप क्यों कमेंट कर रही हैं। जसलीन पर करण वोहरा ने बोला- मैं तो कंफ्यूज हो गया था पहली बार इन्हें साथ देखकर।

https://www.instagram.com/p/Bn21_vLAGrB/?tagged=bigboss12

जब बजर बजाने की दूसरी बारी आई तो दूसरी बार नेहा पेंडसे ने बजर दबाया और दीपक को इस बार टारगेट बनाया गया जिसमे उनकी दोस्त को उनके देसी अंदाज की वजह से घर वाले टारगेट कर रहे हैं. बिग बॉस के घर में अनूप, जसलीन और दीपक को घरवालों ने निशाने पर लिया. इसके बार पहली बार घर में हुई वोटिंग. वोटिंग के मुताबिक घर में मौजूद सदस्य जिसे सबसे कमजोर समझते हैं उसे वोट करें. सभी सदस्यों ने वोट डाले. इन सारे वोटों की गिनती के आधार पर नेहा और अनूप जलोटा को सबसे कमजोर सदस्य घोषित किया गया।

https://www.instagram.com/p/Bn228RmBZJr/?tagged=bigboss12

दूसरे दिन घर में पंचायत करने आएगी शिल्पा शिंदे और करण पटेल

बिग बॉस के घर में पहले ही दिन कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई का सिलसिला शुरू हो गया है. कॉमनर बनकर शो में आए सोमी खान और शिवाशीष मिश्रा के बीच तीखी बहस हुई. लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि उनकी लड़ाई असली नहीं थी. दोनों ने इसकी पहले से प्लानिंग की थी।

दरअसल, सोमी को शो में कुछ तड़का लाना था. इसलिए उन्होंने अपने दोस्त शिवाशीष के साथ झूठ में लड़ाई का नाटक प्लान किया. रात को सोने से पहले दोनों ने सभी के सामने चप्पल को बहस का मुद्दा बनाया. सोमी ने शिवाशीष से सवाल किया कि ये चप्पल ऐसे क्यों रखी है? ऐसे रखते हैं चप्पल? फिर बहस बढ़ने के बाद शिवाशीष ने सोमी को कहा, ”एक ही हाथ से बजेगा चाटा.” जिसके बाद बाकी घरवाले शिवाशीष से ऐसे बात ना करने को कहते हैं।

लड़ाई से पहले सोमी-सबा बाहर के एरिया में कहते दिखते हैं कि बहुत बोरिंग हो गया है. अब कुछ नकली वाली लड़ाई करते हैं. सोमी और शिवाशीष के नकली लड़ाई का फंडा दर्शकों को कितना पसंद आया ये तो एलिमिनेशन के दिन ही पता चलेगा. लेकिन इससे सोमी-सबा और शिवाशीष घरवालों की नजर में आ गए हैं. उन्हें भी पता चल गया है कि उनकी लड़ाई नकली थी।

https://www.instagram.com/p/Bn2pa0vFDp3/?hl=en&tagged=bigboss12

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि टास्क के दौरान सोमी-सबा घरवालों के निशाने पर होंगे. इस टास्क में मोडरेटर की भूमिका में शिल्पा शिंदे और करण पटेल होंगे. शो के प्रोमो में दोनों बहनों की बाकी घरवालों के संग नोकझोंक भी दिखाई गई. उनके अड़ियल रवैये की सभी ने जमकर आलोचना की है. देखना दिलचस्प होगा कि घर के पहले झगड़े को सुलझाने के लिए शिल्पा शिंदे और करण पटेल क्या करते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये