Advertisement

Advertisement

Bigg Boss 12 Day 16  नोमिनेशन की वजह से टूटा जसलीन और अनूप का रिश्ता वहीँ दीपक ने दी उर्वशी के लिए यह कुर्बानी

0 35

Advertisement

बिग बॉस 12 में अब जबरदस्त गेम खेलना शुरू हो गया है। तीसरे हफ्ते के शुरुआत में बिग बॉस ने नॉमिनेशन के लिए ऐसा टास्क दिया कि जोड़ियों के बीच तकरार होने लगी है। जहाँ दरअसल, 1 अक्टूबर को दिखाए गए एपिसोड में सभी ने ये देखा कि कैसे जसलीन नॉमिनेशन टास्क में खुद को और अनूप जलोटा को बचाने की बजाय अपने कपड़ों, मेकअप और बालों को चुनती हैं और ऐन मौके पर टास्क को पूरा करने से मना कर देती हैं। इसलिए अनूप और जसलीन नोमिनेट हो गए और दीपिक नोमिनेशन से सुरक्षित हो गयी। अनूप को जसलीन की ये बात इतनी बुरी लगती है कि वे सबके सामने ही जसलीन से रिश्ता तोड़ने का ऐलान कर देते हैं। अनूप कहते हैं कि अगर मैं जसलीन की जगह होता तो ऐसा कभी नहीं करता बल्कि अपनी हर चीज दांव पर लगाकर जसलीन को बचाता।

इसलिए अनूप सभी घरवालों के सामने जसलीन से अपना रिश्ता ख़त्म करने की बात करते है एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए भजन सिंगर अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू अब एक-दूसरे से दूर हो गए हैं। इनकी राहें अब जुदा हो गई हैं। जिसकी वजह है जसलीन की एक गलती जो अनूप को इतनी बुरी लगी कि उन्होंने पूरी रात जागकर ये डिसीजन लिया कि वो जसलीन से अपना साढ़े 3 साल पुराना रिश्ता खत्म कर देंगे। जसलीन ने सपने में भी ये नहीं सोचा होगा कि उनका एक गलत फैसला उनकी लव लाइफ पर ऐसा असर डालेगा।

https://www.instagram.com/stories/biggboss1or2/

अब दीपक भी एक बड़ा काम करने वाले हैं। दरअसल, दीपक अपनी पार्टनर उर्वशी वाणी को किडनैपर से बचाने के लिए अब अपना सिर मुंडवा लिया उर्वशी को बचाने के लिए दीपक से करणवीर कहते हैं कि आपको गंजा होना पड़ेगा और क्लीन शेव करनी होगी। जिसके बाद दीपक बिना कुछ सोचे कहते हैं कि आप बाल काटेंगे या मैं खुद काटूं। अब दीपक भी एक बड़ा काम करने वाले हैं। दरअसल, दीपक अपनी पार्टनर उर्वशी वाणी को किडनैपर से बचाने के लिए अब अपना सिर मुंडवा लिया जिसके बाद करणवीर वोहरा भी नोमिनेट हो गए.

इसके बाद सृष्टी रोड़े ने बंधी बनाया सौरभ पटेल को जिसमे उनके जोड़ीदार शिवआशीष को भी अपने सारे कपड़े और बाल मुंडवाने के लिए बोला गया जिसमे उन्होंने बाल तो नहीं पर अपने सारे कपड़े देकर सृष्टी की मांग को पूरा किया जिसके बाद सृष्टी को भी नोमिनेट होना पड़ा. इसी तरह सबा और सोमी ने भी टास्क कम्पलीट कर श्रीसंत को नोमिनेट कर दिया।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply