Bigg Boss 12 Day 2 घर का पहला लक्ज़री टास्क हुआ रद्द, खान सिस्टर्स की बदतमीजी पर घर छोड़ने की जिद्द पर अड़े श्रीसंत

1 min


बिग बॉस सीजन 12 के दूसरे दिन घर के माहौल में काफी गरमा गर्मी है. बिग बॉस के शुरुआत में ही छोटे-छोटे मुद्दों को बड़ा बनाते हुए घर का माहौल काफी बिगड़ता हुआ नजर आने लगा है. पहले ही दिन देर रात कॉमनर शिवाशीष और खान सिस्टर्स के बीच तीखी बहस देखने को मिली. जो की एक मजाक था. इसी मजाक की वजह से नोंक-झोंक दूसरे दिन एक बड़ी लड़ाई में भी दिखाई है. दीपिका और खान सिस्टर्स के बीच भी गहमा-गहमी का माहौल देखने को मिला. सिर्फ दो दिन के भीतर ही खान सिस्टर्स सब पर भारी पड़ती नजर आई. दूसरे दिन घरवाले के काम को लेकर काफी बहस छिड़ी. जिसके बाद यह तय हुआ कि घर के पुरुष सुबह  का ब्रेकफास्ट बनाएंगे।

https://www.instagram.com/p/Bn5SYsWH7qc/?tagged=bigboss12

बिग बॉस सीजन 12 का दूसरा एपिसोड. शिवाशीष और खान सिस्टर्स ने पहले दिन की देर रात को श्रीसंत के साथ प्रैंक किया, जिसे लेकर श्रीसंत काफी गुस्सा हो गए. खान सिस्टर्स ने पहले दिन देर रात घरवालों को लेकर काफी डिस्कशन किया. सुबह लगभग 4.15 बजे तक लिविंग एरिया में श्रीसंत अकेले खड़े हुए थे, तभी सबा खान आकर उनसे लाइट ऑन होने की बात की.  जिसके बाद सुबह की शुरुआत ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ गाने से हुई. इसके बाद श्रीसंत ने खान सिस्टर्स के खराब बर्ताव पर अन्य घरवालों से शिकायत की.

घर का काम करने को लेकर खान सिस्टर्स ने बहस छेड़ी कि कुछ लोग काम कर रहे हैं और कुछ लोगों ने नहीं. इस पर पूरे घरवाले उनके खिलाफ हो गए. गोल मेज पर बातचीत करते हुए हुए खान सिस्टर्स ने ऐलान किया कि जब तक कोई कैप्टन नहीं बन जाता मैं घर का कोई भी काम नहीं कर रही.

https://www.instagram.com/p/Bn5RNzenBmq/?tagged=bigboss12

दूसरे दिन दोपहर लगभग 3.15 बजे ‘बीबी प्रेस कॉन्फ्रेंस’ टास्क शुरु हुआ. इसे लेकर जब बिग बॉस द्वारा बॉन्ग का बजर बजने पर दीपिका सबसे पहले बटन दबाया और उन्होंने खान सिस्टर्स को बुलाया. इस दौरान टीवी एक्टर करण पटेल और बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे बिग बॉस के घर में पहुंचीं.

https://www.instagram.com/p/Bn5OD-knU6W/?tagged=bigboss12

सबसे पहले अनूप जलोटा ने उनसे पूछा- अगर सबकुछ सही चल रहा है तो आपका क्या अधिकार है कि मीटिंग बुलाकर ऐसे सवाल पूछा. इस पर खान सिस्टर्स ने खुद को डिफेंड किया और कहा- मुझे सपोर्ट नहीं चाहिए.बीबी प्रेस कॉन्फ्रेंस’ टास्क में खान सिस्टर्स के बिहैवियर से बाकी घरवाले काफी खफा दिखे. टास्ट के मुताबिक सबा और सोमी खान की जोड़ी को घरवालों ने कमजोर बताया है और टास्क में दीपिका सामने हरा दिया.

https://www.instagram.com/p/Bn5WDpZH3o-/?tagged=bigboss12

इसके बाद ‘बीबी प्रेस कॉन्फ्रेंस’ टास्क में करनवीर वोहरा ने कृति और रोशनी को चैलेंज किया. उन्होंने बताया कि रोशनी और कृति साथ होने के बाद भी ताल-मेल नहीं है. जिस पर रोशनी ने कहा कि करन में बॉसी नेचर है.

श्रीसंत ने आखिरी बजर बजाकर सौरभ और शिवाशीष को अपने सामने चैलेंज में रखा. जिसके बाद वह टास्क में जाकर उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया.

https://www.instagram.com/p/Bn4IdcjHX_w/?tagged=bigboss12

जिसके बाद बिग बॉस ने इस लग्जरी टास्क को रद्द कर दिया. टास्क रद्द होने के बाद घरवाले श्रीसंत को लेकर घरवाले कई बातें करने लगे. जिसपर श्रीसंत नाराज होकर घर से बाहर जाने का फैसला ले लिया यही नहीं जब खान सिस्टर्स ने उनसे टास्क रद्द करने पर बात की तो श्रीसंत ने उनके कल के मजाक पर उन्होंने सोमी को कहा की परवरिश उनके जैसी नहीं है जिसके बाद सोमी रोने लगी और श्रीसंत के साथ उनका झगड़ा और बढ़ गया जिसको लेकर और बिग बॉस से एग्जिट गेट खोलने के लिए रिक्वेस्ट करने लगे.

https://www.instagram.com/p/Bn5V63HnxU7/?tagged=bigboss12

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये