BIGG BOSS 12 DAY 23: टास्क के दौरान बेकाबू हुए दीपक ठाकुर, जसलीन ने शिवाशीष कही अपने दिल की बात

1 min


बिग बॉस सीजन 12 में फैन्स को ड्रामा, मस्ती और एंटरटेनमेंट खूब देखने को मिल रहा है। मंगलवार का एपिसोड भी काफी हंगामा भरा रहा। जिसमें बिग बॉस की तरफ से मिले टास्क को पूरा कर सोमी ने श्रीसंत को हरा दिया है। अब बिग बॉस के घर में टास्क का दूसरा हिस्सा शुरू हो गया है। इस बार बिग बॉस श्रीसंत, नेहा, जसलीन, दीपक, सुरभि और सोमी को पुलिस बनाया है। जबकि करणवीर, दीपिका, सबा, रोमिल, सृष्टि को कैदी बनाया गया है। सुरभि टास्क के दौरान सृष्टि के बाल खींच देती हैं। इस घटना के बाद घर के सभी सदस्यों ने सुरभि की आलोचना की है। दूसरी तरफ सुरभि और शिवाशीष के बीच भी लड़ाई हो गई है। जिसके बाद बिग बॉस ने दोनों को टास्क से बाहर कर दिया है।

उधर दीपक और सौरभ के बीच भी तीखी बहस हुई

https://www.instagram.com/p/BouFhkTnfTi/?taken-by=biggboss_khabri

इसी बीच करणवीर और सोमी के बीच भी बहस हो जाती है। दरअसल हुआ ये कि श्रीसंत के हारने के बाद करणवीर सोमी से उलझ जाते हैं। वहीं श्रीसंत के हारने के बाद सोमी रोने लगीं। उधर दीपक और सौरभ के बीच भी तीखी बहस हुई। सौरभ ने बताया कि दीपक उन्हें गाली देते हैं।

वहीँ कल के एपिसोड में एक तरफ जहां घर में सौरभ पटेल और दीपक ठाकुर के बीच बहुत बुरी तरह से बहस छिड़ गई, वहीं कैप्टेंसी के लिए होने वाले टास्क की आड़ में सुरभि, श्रृष्टि के बाल नोच लेती हैं. हालांकि उनका बाद में ऐसा कहना था कि ये सब उन्होंने जान-बूझकर नहीं किया था.

बिग बॉस के घर में दीपक ठाकुर के अंदाज़ बहुत ही बदल चुके हैं. दीपक आए दिन किसी न किसी से झगड़ते नजर आ रहे हैं. दीपक के मुताबिक टास्क के दौरान शिवाशीष ने उन्हें इतनी जोर लात मारी कि उनके होंठ में चोट आ गई. इस बात पर वो घरवालों से लड़ जाते हैं.

हर किसी से झगड़ रहे दीपक अपनी साथी उर्वशी पर भी बरस पड़े जिसके बाद उर्वशी काफी दुखी हो गईं और रोने लगीं. दरअसल दीपक, उर्वशी पर इस बात से नाराज़ हो गए कि वो दीपक के साथ नहीं रहती हैं. अक्सर वो दूसरी पार्टी के साथ होती हैं. ये बात कहते कहते दीपक इतना गुस्से में आ गए कि वहां रखी मेज पर अपना हाथ जोर से पटककर बाहर चले गए. बात सिर्फ यहीं तक नहीं थमी, श्रीसंत और खान सिस्टर्स की सोमी खान के बीच भी भी माहौल काफी गर्म हो गया है.

https://www.instagram.com/p/BouAz9RH8yG/?taken-by=biggboss_khabri

वहीँ जसलीन और शिवाशीष के बीच नजदीकियां बढ़ती नजर आ रही है जसलीन शो में शिवाशीष से अपनी दिल की बात करती नजर आ रही है वहीँ उन पर अनूप के घर से जाने का कोई ग़म नहीं दिखाई दे रहा है लेकिन सीक्रेट रूम में अनूप उनकी यह सारी बातें सुन रहे है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये