Bigg Boss 12 Day 3 नॉमिनेशन की वजह से शिवाशीष और सौरभ के रिश्ते में आई दरार

1 min


बिग बॉस सीजन 12 का तीसरे दिन भी घमासान एक्शन जारी है. इसकी शुरुआत की है पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत ने. खान बहनों के मजाक का बदला लेने के लिए श्रीसंत ने भी मजाक करने का फैसला किया लेकिन उनका मजाक घर वालों को काफी भारी पड़ गया और सभी उनसे नाराज हो गए।

असल में श्रीसंत के मजाक की वजह बिग बॉस ने पहला लक्जरी बजट टास्क रद्द कर दिया गया था और सभी घरवालों को अपना लक्जरी बजट खोना पड़ा. घर के सभी सदस्य श्रीसंत के खिलाफ हो गए और श्रीसंत इस पर भड़क गए और घर से जाने का फैसला किया. शॉर्ट टेंपर्ड श्रीसंत सभी घरवालों पर बरस पड़े और घर से बाहर निकलने की कोशिश करते नजर आए. लेकिन घरवालों ने उन्हें समझाया और वो शांत हो गए लेकिन खान सिस्टर्स अभी अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आई और फिर से श्रृष्टि रोड़े से भिड़ती नजर आई।

वहीँ रात को घरवालों ने श्रीसंत को अपने साथ बैड शेयर करने के लिए कहा लेकिन श्रीसंत नही माने और घर के तीन सदस्य रोमिल, निर्मल और दीपक बाहर कोरिडोर में ही एक साथ सोते नजर आए।

सुबह की शुरुआत रायता फ़ैल गया गाने से हुई जिसमे सभी घर वाले नाचते नजर आए. शिवाशीष और रोमिल आपस में घर की लड़कियों के बारे में बातें करते दिखाई दिए. रोमिल ने कहा कि सृष्टि घर की सबसे चालाक और शातिर कंटेस्टेंट हैं. शिवाशीष ने कहा कि दीपिका और सृष्टि घर की सबसे चतुर कंटेस्टेंट हैं. रोमिल ने कहा कि आखिरी में जाकर इन्हीं दोनों की प्रतियोगिता होने वाली है।

दीपक ठाकुर घर के भीतर सभी सदस्यों का मनोरंजन करते नजर आए. उन्होंने अपनी बातों और अपनी टूटी-फूटी अंग्रेजी के दम पर घर के सभी सदस्यों का मनोरंजन किया।

https://www.instagram.com/p/Bn7uv21FA6P/?hl=en&tagged=bigboss12

नाश्ते के बाद बिग बॉस ने सभी को लिविंग एरिया में इक्कट्ठे कर नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू करने को कहा जोड़ियों को एक्टिविटी एरिया में और सिंगल्स को लिविग एरिया में नॉमिनेशन करनें के लिए कहा गया जब सिंगल कंटेस्टेंट्स द्वारा जोड़ियों को नॉमिनेट करने की बारी आई तो उन्होंने मिलकर रोशमी-कृति, सोमी-सबा और शिवाशीष-सौरभ को नॉमिनेट किया. सभी जोड़िया खुद को साबित करने के लिए कोशिशें करती नजर आईं।

जोड़ियो द्वारा जब नॉमिनेशन की बात आई तो सभी जोड़ियों ने मिलकर दीपिका को नॉमिनेट किया. जोडि़यों को करणवीर और दीपिका कक्कड़ में से किसी एक को नॉमिनेट करना था. इसके बाद नेहा और सृष्टि में से जब नॉमिनेशन की बात आई तो घर के सदस्यों ने सृष्टि को नॉमिनेट किया।

जिसके बाद नॉमिनेशन के बाद घर के सभी सदस्य आपस में एक दूसरे से भिड़ते नजर आए. घर के सभी सदस्य नॉमिनेशन प्रक्रिया के बाद तिलमिलाते नजर आए. शिवाशीष और सौरभ के रिश्ते में भी इसका असर देखने को मिला. दोनों के बीच गरमा-गरमी भी कैमरा पर देखने को मिली।

श्रीसंत और सोमी ने इस मामले को जल्द ही निपटा लिया और दोनों ने एक दूसरे को गले लगाकर माफी मांग ली. श्रीसंत ने सोमी के माता-पिता से भी उनकी बयान के लिए माफी मांगी. दोनों में एक बार फिर से दोस्ती हो गई है. श्रीसंत इस दौरान थोड़े भावुक होते नजर आए।

वहीँ शाम होते ही कृति और उर्वशी में टॉयलेट को उसे करने के लिए बहस हो गयी जिसमे कृति वर्मा से हुई बहस के बाद भावुक होती नजर आई. इसके बाद निर्मल सिंह और दीपिका कक्कड़ उर्वशी को संभालते और समझाने की कोशिश करते दिखे. इसी बीच कृति ने सफाई पेश करने की कोशिश की जिसके बाद मामला एक बार फिर से तूल पकड़ गया।


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये