Bigg Boss 12 Day 4- यह जोड़ी बनी घर की पहली कप्तान, वहीँ रोमिल और श्रीसंत में हुई बहस

1 min


बिग बॉस सीजन 12 के चौथे दिन काफी कुछ नया देखने को मिला. चौथे दिन भी घर में घमासान जारी रहा, क्योंकि अब सीजन 12 के पहले कैप्टनसी टास्क की बारी है. चौथे दिन की शुरुआत ‘बादशाह ओ बादशाह’ गाने से शुरू हुई. दीपक ठाकुर की भाषा में बात करें तो चौथे दिन ‘गृहस्थ युद्ध’ जारी रहा. पहले नॉमिनेशन के बाद कई कंटेस्टेंट के बीच नोंक-झोंक शुरू हो चुकी है. दीपक, रोमिल और निर्मल यह तय करते हैं कि बिग बॉस के घर में बने रहने के लिए किस तरह के गेम प्लान के साथ काम करना चाहिए. वहीं दूसरी तरफ, जहां सभी लोग एक दूसरे से बातचीत का सिलसिला बढ़ा रहे हैं तो वहीं सोमी खान अभी भी घर में अकेले ही रहना पसंद कर रही हैं।

https://www.instagram.com/p/Bn-N_2XHI1R/?taken-by=biggboss_khabri

हालांकि चौथे दिन दिनभर थकान भरा रहा, लेकिन शाम में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसका किसी को अंदाजा नहीं था. घर के पहले कप्तान बनाने के लिए बिग बॉस ने ‘राजा की दुविधा’ टास्क आयोजित किया. इस टास्क में अनूप जलोटा एक ‘रंगीला राजकुमार’ बने।

‘बीबी प्रेस कॉन्फ्रेंस’ में टास्क कंप्लीट न करने की वजह से सारा ठीकरा लड़कों के ऊपर जड़ दिया गया और बिग बॉस ने घर के सभी लड़कों को कैप्टेंसी टास्क से बाहर कर देते हैं. बाकी बची लड़कियां सबा-सोमी, कृति-रोशमी, नेहा, श्रृष्टि और दीपिका इस टास्क में अनूप जलोटा की रानियां बनीं।

https://www.instagram.com/p/Bn-orQ-HmCS/?hl=en&tagged=bigboss12

https://www.instagram.com/p/Bn-oateHCiI/?hl=en&tagged=bigboss12

https://www.instagram.com/p/Bn-n5tunS5g/?hl=en&tagged=bigboss12

टास्क में रानियों को इंटरटेन करके रंगीला राजकुमार से गुलाब इकठ्ठे करने होंगे. जिसके पास सबसे ज्यादा गुलाब होंगे वह इस हफ्ते का कप्तान बन जाएगा. इंटरटेनमेंट में डांस, सिंगिंग, कुकिंग के जरिए गुलाब का फूल कमाया जा सकता है. दीपिका ने जहां ‘दिल चीज क्या है’ पर परफॉर्म किया तो वहीं कृति ने ‘जब प्यार किया तो डरना क्या’ पर परफॉर्म किया. वहीँ रोशमी राजा का दिल बहलाने के पूल में जलपरी बन जाती है।

https://www.instagram.com/p/Bn-LSwDHnlM/?taken-by=biggboss_khabri

https://www.instagram.com/p/Bn-pzIRHFIK/?tagged=bigboss12

वहीँ आखरी में दीपिका की टीम एक रैप सॉंग पर डांस करते है जिससे दीपिका की टीम जीत जाती और सारे गुलाब दीपिका को मिल जाते है लेकिन तभी दीपक सारे गुलाब उठा कर बाथरूम में छिप जाता है जिसमे दोनों टीम के बीच बहस हो जाती है और आखरी में सारे गुलाबी जीत कृति और रोशमी घर की पहली कप्तान बन जातीं है. इस बीच दीपिका इमोशनल हो जाती है।

https://www.instagram.com/p/Bn-Wcs2niDw/?tagged=bigboss12

https://www.instagram.com/p/Bn-WLXkHeCH/?tagged=bigboss12

https://www.instagram.com/p/Bn9F8lTgiqx/?hl=en&tagged=bigboss12

इतना ही नहीं घर के लड़कों में करनवीर बोहरा ने भी अपने कथक के जरिए राजकुमार को इंटरटेन किया, जबकि रोमिल ने रैप सॉन्ग किया. वहीं श्रीसंत ने उनके लिए भजन गाया. आखिर में शिवाशीष और श्रीसंत के बीच एक बहस भी हो जाती है।

https://www.instagram.com/p/Bn-LB-vHTu4/?taken-by=biggboss_khabri

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये