Bigg Boss 12 Day 5 परिवार को याद करके भावुक  हुए श्रीसंत, वहीँ सोमी और कृति में फिर हुई बहस

1 min


बिग बॉस के घर में हंगामा कम होने का नाम नही ले रहा ऐसा लग रहा है कि ऐसा ही हुआ कल बिग बॉस हाउस के पांचवे दिन में जहाँ सिंगल कंटेस्टेंट्स जोड़ियों के सामने असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. करणवीर बोहरा, श्रीसंत और अन्य सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स मिलकर आपस में बातें करते नजर आए. श्रीसंत घर के भीतर अपने व्यवहार को लेकर और अपने परिवार को याद करके भावुक होते दिखे. वह बुरी तरह रोने लगे जिसके बाद अन्य प्रतिभागियों ने उन्हें चुप कराया।

https://www.instagram.com/p/BoBB2BsAdZR/?hl=en&tagged=bigboss12

कैप्टन कृति वर्मा के आदेश पर सोमी और सबा उन्हें घेरती नजर आईं. कृति के सामान मांगने पर सबा उन पर भड़कती नजर आईं. इस मामले को लेकर दोनों में टक्कर हो गई. कृति घर के बाकी कंटेस्टेंट्स के सामने सफाई देती दिखीं कि क्यों उनकी गलती नहीं है।

https://www.instagram.com/p/BoA5VRThPIq/?hl=en&tagged=bigboss12

बिग बॉस ने घर वालों के सबसे अधिक चुनाव के आधार पर करणवीर बोहरा और निर्मल-रोमिल की जोड़ी को कालकोठरी में भेज दिया. इतना ही नहीं घर में सक्रिय भूमिका नहीं निभाने और आराम करते रहने के चलते बिग बॉस ने सीधे-सीधे तीनों को नॉमिनेट भी कर दिया।

https://www.instagram.com/p/BoBHUgznoyw/?hl=en&tagged=bigboss12

दीपक ठाकुर कृति वर्मा के साथ माइंड गेम खेलते नजर आए.

दीपक ठाकुर के अनूप जलोटा की बात से असहमत होने और उनके बारे में अलग-अलग समूहों में जाकर बातें करने को लेकर जसलीन भड़क गईं. मामूली बातचीत से शुरू हुआ मामला बहस तक खिंच गया. इसके बाद दीपक ने जसलीन के कहने पर अनूप से सीधे तौर पर भी बात की. दीपक ठाकुर कृति वर्मा के साथ माइंड गेम खेलते नजर आए. वह टास्क के बारे में बैक बिचिंग करते नजर आए।

https://www.instagram.com/p/Bn_9B0cB7h0/?hl=en&tagged=bigboss12

दीपक ठाकुर श्रीसंत के सामने लगातार यह जताने की कोशिश कर रहे हैं कि वह उनके लिए कितने ज्यादा महत्वपूर्ण हैं. दीपक यह बात घर के अन्य सदस्यों के सामने भी कह रहे हैं. वह अलग-अलग कंटेस्टेंट्स से नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश करते दिखे।

पुरुषों में सिर्फ श्रीसंत और दीपक अब तक रोते दिखे हैं

जोड़ियों में तो पहले ही भिड़ंत देखने को मिल गई थी, लेकिन अब घर के भीतर मौजूद सिंगल कंटेस्टेंट भी आपस में टकराते नजर आए. हर बढ़ते दिन के साथ घर के भीतर का दबाव बढ़ता जा रहा है. कंटेस्टेंट्स ने रोना और अपनी तकलीफें जाहिर करना शुरू कर दिया है. पुरुषों में सिर्फ श्रीसंत और दीपक अब तक रोते दिखे हैं।

https://www.instagram.com/p/BoBBLKOlQY3/?hl=en&tagged=bigboss12

कालकोठरी में मौजूद रोमिल और निर्मल की जोड़ी की मदद करने पहुंची सोमी खान को कैप्टन कृति का गुस्सा भारी पड़ गया. कृति के कालकोठरी में मौजूद कंटेस्टेंट्स की मदद करने से सोमी को रोकना उन्हें बुरा लग गया और इसी बात पर दोनों में झगड़ा हो गया. यूं तो खान बहनों का किसी कंटेस्टेंट से झगड़ा कोई नई बात नहीं लेकिन सीधे तौर पर कैप्टन से भिड़ना उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये