Big Boss 12 Day 63 टास्क में हुए मज़ाक में सृष्टी और रोमिल पर फूटा दीपिका का गुस्सा

1 min


‘बिग बॉस 12’ में हर बार की तरह इस बार भी वीकेंड के वार पर खूब हंगामा हुआ क्योंकि घर में कोरियोग्राफर फराह खान जो आईं थी. सभी कंटेस्टेंट उनको देखकर काफी खुश होते हैं. वहीँ फराह भी सभी के लिए एक टास्क लेकर आई. एपिसोड की शुरुआत में शो के होस्ट सलमान खान वीकेंड के वार पर फराह खान का स्वागत करते हैं. कोरियोग्राफर फराह घरवालों को एक टास्क देती हैं. इसमें घर में बने एक पेड़ पर गलत काम लिखे होते हैं. इनमें जो भी गलत काम जो घरवाला करता है उसको फराह एक सजा देती हैं.

https://www.instagram.com/p/BqUO-KrFk90/

फराह ने कराया दीपक-सोमी को डांस

फराह खान कंटेस्टेंट दीपक से सोमी के साथ शाहरुख-काजोल स्टारर फिल्म ‘दिलवाले’ के गाने ‘गेरुआ’ पर डांस करने को कहती हैं. इसके बाद रोहित और दीपक एक साथ डांस करवाया जाता है. मजाक में फराह, श्रीसंत को घर के दरवाजे की चाबी भी थमा देती हैं ताकि वह आसानी से बाहर जा सकें. दरअसल, श्रीसंत बात-बात पर नाराज होकर घर से बाहर जाने की धमकी देते रहते हैं.

https://www.instagram.com/p/BqUbbpIA1ma/

https://www.instagram.com/p/BqUQ7F0FQL-/

रोमिल और सृष्टी ने उड़ाया दीपिका-श्री का मजाक

कंटेस्टेंट रोमिल और सृष्टि को फराह खान चैट में बुलाती हैं, जिसमें सृष्टि घर के अलग-अलग सदस्यों के चेहरे का मुखौटा अपने फेस पर लगाकर उनकी एक्टिंग करती हैं. रोमिल भी इस मस्ती-मजाक में शामिल हो जाती हैं. इस दौरान सृष्टि ने दीपिका के पति के बारे में कुछ मजाक उड़ा दिया, यह सुनकर दीपिका भड़क जाती हैं. वे रोमिल और सृष्टि को जबरदस्त लताड़ लगाती हैं. इस पर रोमिल कुछ नहीं बोल पाते.

https://www.instagram.com/p/BqWTFGTHZQN/

जसलीन और सृष्टी का सुल्तानी अखाड़ा

इस बार सृष्टि और जसलीन को सुल्तानी अखाड़े में उतारा जाता है, जहां दोनों एक दूसरे की कमजोरियां बताते हुए नजर आती हैं. इसके बाद दोनों में फाइट होती है. इस मुकाबले में जसलीन जीत जाती हैं तो सलमान उन्हें एक मेडल भी देते हैं.

बेघर होने से बची जसलीन

शिवाशीष के बाद शो के होस्ट सलमान खान जसलीन मथारू के एविक्शन की घोषणा करते हैं. इसके बाद उदास जसलीन बाहर जाने के लिए अपना सामान पैक करने लगती हैं. इसी बीच सलमान दोबारा आते हैं और जसलीन को राहत देते हुए कहते हैं कि वोट गिनने में गलती हो गई थी. उन्हें बाहर जाने की जरूरत नहीं है. वहीं, सलमान इस मौके पर बताते हैं कि इस हफ्ते घर से कोई एलिमिनेट नहीं होगा.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये