‘बिग बॉस 12’ से निकलने के बाद पटना पहुंचे दीपक ठाकुर एयरपोर्ट पर सेलेब्रिटी जैसा हुआ स्वागत

0 65

Advertisement

भारतीय टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 12 में बिहार के रहने वाले दीपिका ठाकुर एक कॉमनर के तौर पर आए थे। शो में रहते हुए दीपक लोगों के पसंदीदा प्रतिभागी बन गए। दीपक शो में टॉप 3 में पहुंचे और फिर 20 लाख रुपए लेकर फिनाले से बाहर हो गए।

दीपक ठाकुर बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं और वो एक बेहद गरीब परिवार से आते हैं और जल्द ही उनकी बहन की भी शादी होने वाली है। इन सब चीजों को धयान में रखते हुए दीपक ने बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले से पैसे लेकर बाहर निकलने का फैसला किया। पैसा लेने के उनके निर्णय का सलमान खान ने भी तारीफ किया और कहा कि वोटिंग के आधार पर वो तीसरे नम्बर पर थे इसलिए पैसा लेकर शो छोड़ने का उनका ये निर्णय बिल्कुल सही था।

बिग बॉस के शो से बाहर निकलने के बाद दीपक मुंबई से पटना पहुंचे जहां से वो मुजफ्फरपुर गए। पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे के बाद वहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। एयरपोर्ट पर सैकड़ो के तादाद में उनके चाहने वाले पहुंचे थे। एयरपोर्ट पहुंचने के बाद फैंस ने उन्हें कंधों पर उठा लिया। और उनके गले में फूलों का माला भी पहनाया। साथ ही लोगों ने ‘जीत गया भाई जीत गया, दीपक ठाकुर जीत गया’, और ‘एक बिहारी सब पर भारी।’ जैसे नारे भी लगाए।

दीपक ने वोट और सपोर्ट के लिए सब का धन्यवाद किया, और कहा कि आज मैं ये पैसों से भरा ब्रीफकेस लेकर आया हूँ, कल किसी के हाथ से ट्रॉफी भी लेकर आऊंगा। साथ ही फैंस के अनुरोध पर उन्होंने गाना भी गाया। दीपक ठाकुर के प्रशंसकों की खुशी को देखकर ये नहीं लग रहा था कि उन्होंने बिग बॉस नहीं जीता है।

दीपक का स्वागत करने के लिए उनके दोस्त, समर्थक और बहनें समेत उनके कई रिश्तेदार भी पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। जिनका कहना था कि दीपक ने ट्रॉफी भले ही नहीं जीता हो लेकिन देश भर का दिल जरूर जीत लिया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.