Bigg Boss 13 फिनाले में अक्षय और कैटरीना देंगे सरप्राइज

1 min


0

Bigg Boss 13 फिनाले में अक्षय और कैटरीना देंगे सरप्राइज

Bigg Boss 13 का फिनाले नज़दीक है और इस फिनाले में फैंस को सरप्राइज भी मिलने वाला है। बिग बॉस के फिनाले के वक़्त अक्षय कुमार(Akshay kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) एक साथ नज़र आने वाले है। बताया जाता है कि अक्षय कुमार जिस भी शो पर जाते हैं उसकी पॉपुलैरिटी बढ़ जाती है

जानकारी के मुताबिक Bigg Boss 13 के फिनाले पे अक्षय कुमार(Akshay kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina akif) की  फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) का ट्रेलर प्रेजेंट किया जायेगा। इस मूवी का दर्शकों के बीच तभी से क्रेज है जबसे इस मूवी की अनोउसमेंट हुई थी। जब इसका ट्रेलर प्रेजेंट किया जायेगा तो उस वक़्त अक्षय कुमार (Akshay kumar), कैटरीना कैफ (Katrina kaif) और सूर्यवंशी की पूरी टीम वहां मौजूद होगी। Bigg Boss 13 फिनाले की डेट 15 फरवरी बताई जा रही है। फिल्म सूर्यवंशी साल 2020 में 27 मार्च को रिलीज़ होनी है | फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी(Rohit shetty ) ने किया है और साथ ही रोहित शेट्टी (Rohit shetty ) और करण जोहर(karan johar )  ने मिलकर फ़िल्म को प्रड्यूस किया है। इस फ़िल्म में अक्षय कुमार(Akshay kumar) , कैटरीना कैफ(Katrina kaif) के साथ रणवीर सिंह(Ranveer singh) और अजय देवगन (Ajay devgan) भी नजर आएंगे।

फैंस को तो सरप्राइज मिलेगा ही लेकिन अगर शहनाज़ गिल जो बिग बॉस की कंटेस्टंट है अगर घर में उस वक़्त तक रहती है तो उनको बहुत बड़ा सरप्राइज मिल जायेगा। दरसल शहनाज़ कैटरीना कैफ की फैन है , शो में कई बार शहनाज़ गिल सलमान खान(Salman khan ) से कैटरीना(Katrina) से मिलवाने की रिकवेस्ट कर चुकी है। शहनाज़ खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ भी बुलाती है तो कहा जा सकता है की दर्शकों के साथ साथ शहनाज़ गिल (Shehnaaz gill ) को भी बड़ा सरप्राइज मिल सकता है। तो ये फिनाले दर्शको के लिए काफी एंटरटेनमेंट भरा रहेगा क्योकि जहाँ अक्षय और कैटरीना का सरप्राइज मिलेगा वही सलमान खान की मस्ती भी कम नहीं होगी।