Bigg Boss- 13, Day-14: वीकेंड का वार में फिर साथ नज़र आए चांद नवाब और बजरंगी भाईजान

0 7

Advertisement

इस वीकेंड का वार में दर्शक शॉक में हैं क्योंकि कल रात दलजीत कौर के बाद एक और प्रतियोगी के बाहर होने का सामना करना पड़ेगा। वीकेंड का वार अक्सर एक मिथक-बस्टर के रूप में जाना जाता है जो लॉक-इन प्रतियोगियों को सच्चाई से सामना कराता है। एक रियलिटी चेक को फिर से देने की जरूरत है और मेजबान सलमान ने दूसरे चरण की घोषणा की। सलमान खान यह जानने के लिए अपनी उत्सुकता भी दिखाते हैं कि पहले गुब्बारे किसके फटेंगे। चौंकाने वाले खुलासे सबसे सामने आते हैं क्योंकि अधिकांश गृहिणियां सिद्धार्थ शुक्ला के व्यवहार के साथ समस्या होने का दावा करती हैं। कोएना मित्रा को उनके अशिष्ट और अभिमानी दृष्टिकोण के लिए भी निशाना बनाया जाता है।

Salman Khan and Nawzuddin Siddiqui at Bigg Boss Weekend Ka Vaar

हमेशा सच्चाई का समर्थन करने के लिए चुनने वाले, सलमान खान इस अवसर को लेते हैं और विशेष रूप से कोएना मित्रा को शो के प्रारूप को स्पष्ट करते हैं क्योंकि वह शहनाज़ के कार्यों को गलत समझती है। बाद में  रानी नंबर 1 कार्य के दौरान कोएना के व्यवहार पर चर्चा करते हुए देवोलीना और कोएना एक मौखिक लड़ाई में शामिल हो गए। पूर्ण-विवादास्पद तर्क बहुत अराजकता के बीच बैठ जाता है। तनावपूर्ण खिंचाव को शांत करने के लिए, सनी लियोन चोरी चोरी के गाने पर घर में प्रवेश करती हैं। बाद में  सभी को आश्चर्यचकित करते हुए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी एक विशेष अतिथि के रूप में प्रवेश करते हैं ।

Salman Khan and Nawzuddin Siddiqui at Bigg Boss Weekend Ka Vaar

नवाजुद्दीन सलमान खान के साथ मंच पर अपनी आगामी फिल्म मोतीचूर चकनचूर के प्रमोशन के लिए शामिल हुए। सलमान खान ने नवाजुद्दीन और अथिया की उनके अभिनय के लिए प्रशंसा की। नवाज़ुद्दीन भी सलमान से अनुरोध करते है कि वह उसे आइकॉनिक वॉक सिखाए और डांस करे। वे दोनों ‘जुम्मे की रात’ पर डांस करते हैं। नवाज़ुद्दीन के बाहर निकलने के बाद, एक और कार्य पूरा होता है जहाँ प्रतियोगियों को बहुमत दिखाने की आवश्यकता होती है क्योंकि उनमें से एक को क्रूर सवालों के अधीन किया जाता है। चूंकि इस बार सलमान, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को काम के लिए चुनते हैं। दो टाइमर बम उनके मिड्रिफ से बंधे होते हैं और प्रत्येक प्रतियोगी को उस व्यक्ति के तार काटने पड़ते हैं जिसे वे पर्याप्त तर्क के साथ बचाना चाहते हैं।

Bigg Boss Weekend Ka Vaar Day 14

VOOT के एक्सक्लूसिव चैट शो, Bigg Buzz को शुरू करने के लिए, यह होस्ट है और पूर्व प्रतियोगी प्रियांक शर्मा भी घर में प्रवेश करते हैं और एक और दिलचस्प काम करते हैं, जहां प्रतियोगियों को अगले सप्ताह के लिए एक लक्ष्य का चयन करना होता है। टास्क के बीच में पारस और अबू की लड़ाई हो जाती है क्योंकि पारस ने उस पर छेड़छाड़ और पक्षपात का आरोप लगाया।

Bigg Boss Weekend Ka Vaar Day 14

एक अन्य प्रतियोगी बुलेट को काटेगा और इस सीज़न में अपनी यात्रा समाप्त करेगा। रश्मि देसाई या कोएना मित्रा, कौन छोड़ेगा और कौन बचेगा?

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.