Bigg Boss-13, Day-11: बदल रहे रिश्ते, बढ़ रही है घरवालों के बीच बहस !

1 min


यह सप्ताह दौड़ के साथ-साथ गृहणियों के लिए व्यस्त रहा है, ताकि वे सीज़न के समापन की दौड़ में शामिल हो सकें। प्रतियोगियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलने का फैसला किया है और इसलिए हर काम को बड़े उत्साह के साथ कर रहे हैं। सप्ताह भर के कार्यों को देखते हुए गृहिणियों ने अपने दिन की शुरुआत अपने जागने वाले गीत पानी वाला नृत्य ’पर चर्चा के साथ की थी जिसमें यह माना गया था कि पानी से जुड़े पूल के आसपास आज कोई कार्य होगा।

Bigg Boss Day 11
Bigg Boss Day 11

काफी उथल-पुथल के बीच, घर ने आखिरकार अपनी पहली रानी देवोलीना को कल ताज पहनाया, लेकिन विभिन्न आरोप जो कार्य गृहणियों के दिमागों को दोहराते रहे। रश्मि और आरती के बीच एक गहन बातचीत होती है जहां पारस ने अपना अविश्वास व्यक्त किया और यह भी उल्लेख किया कि आरती तीसरे व्यक्ति के कारण उसे गलत बता रही है। जब आरती रश्मि के साथ अपनी लड़ाई को बंद करने के बीच में आरती, पारस पर हमला कर देती है, जहाँ वह उसे शहनाज़ और उसके बीच बिना किसी उद्देश्य के खेलने के लिए दोषी ठहराती है। आरती उसे बताती है कि उसने उनके बीच दूत बनकर उनकी समस्याओं को हल करने की कोशिश की लेकिन वह इसे अपनी सबसे बड़ी गलती मानती है। आरती पारस से यह भी कहती है कि वह फिर कभी उस पर भरोसा नहीं करेगी!

Bigg Boss Day 11
Bigg Boss Day 11

झगड़े का अंत तब हुआ जब अचानक, बिग बॉस ने लड़कों के लिए इस सप्ताह के रिपोर्ट कार्ड सत्र की घोषणा की। बिग बॉस यह स्पष्ट करता है कि अब वे नामांकित प्रक्रिया के अधीन होंगे। जिन लड़कों को अधिकतम काले छल्ले मिलते हैं, वे निष्कासन के आने वाले सप्ताह के लिए नामांकन के करीब एक कदम होंगे। जैसे ही टेबल लड़कियों के पक्ष में आते हैं, वे तुरंत अपना बदला लेने की योजना बनाने लगते हैं। पारस उस समय सदमे में रह जाता है जब उसके अपने दोस्त ही उससे मुंह मोड़ लेते हैं। एक छोटी सी चर्चा कल के रानी कार्य से रिपोर्ट कार्ड गतिविधि के निष्कर्ष को पोस्ट करती है। ऐसा लगता है कि पारस और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच बड़ी लड़ाई छिड़ गई। दो लड़कों के बीच के दोषपूर्ण खेल में पूरे घर को शामिल किया जाता है और यह एक बदसूरत मोड़ लेता है। सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन करते हुए, शहनाज़, कोएना को रोकने की कोशिश करती है जब वह उससे सवाल करती है और सिद्धार्थ के प्रबंधक को बुलाती है।

Bigg Boss Day 11
Bigg Boss Day 11

रश्मि जो हर किसी के लिए खाना बनाने के लिए ज़िम्मेदार हैं, जब अबू मलिक अंडा करी की मांग करता है और उसे निर्देश देता है कि इसे कैसे बनाया जाना चाहिए। सिद्धार्थ अबू की मांग का समर्थन करता है, हालांकि अंडा करी बनाने में रश्मी की मदद करने की कोशिश में पारस ने 14 अंडे बर्बाद कर दिए। बाद में रात में सिद्धार्थ डे से बात करते हुए रश्मि आंसुओं में बिखर जाती हैं, वह उसे बताती है कि वह पूरे मन से सभी के लिए खाना बनाती है और इसमें बहुत सारे प्रयास करते हैं और सभी की मांगों को पूरा करती है। वह अपना दिल खोलती है और कहती है कि वह (सिद्धार्थ शुक्ला) गंदा खेलता है और बहुत नकली व्यक्ति है। रश्मी रात का खाना खाए बिना देवोलेना के पास जाती है और रात को रोती है।

क्या रश्मि को रोने के लिए देवोलीना का कंधा मिलेगा ? क्या गृहिणियों को कोई वास्तविक कनेक्शन मिलेगा?

Bigg Boss Day 11
Bigg Boss Day 11

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये