Bigg Boss-13, Day-15: यह नामांकन के लिए एक चोरी का सौदा है

0 11

Advertisement

पिछले हफ्ते की दो एलिमिनेशन के बाद, प्रतियोगी नए सिरे से शुरुआत कर रहे हैं। जबकि घर के अंदर की गतिशीलता प्रत्येक गुजरते दिन के साथ बदलती दिख रही है, घरवाले नामांकनों से दूर रहने का प्रयास कर रहे हैं। ‘पैसा पैसा’ गाने के साथ दिन का स्वागत करते हुए, प्रतियोगी उस गाने द्वारा दिए जा रहे सकेंत से अनजान हैं। दिन की शुरुआत असहमति, झगड़े और रणनीतियों के साथ होती है ताकि घर में टिके रहने के लिए योजना बनाई जा सके। घर की ‘रानी’ होने के नाते, देवोलिना, खुद को एक बहुत ही मुश्किल जगह पर देख रही है। वह प्रतियोगियों के बीच घर के कर्तव्यों को पूरा करने के लिए जिम्मेदार है और घरवाले इस बदलाव से बहुत खुश नहीं लग रहे हैं।

Bigg Boss Day 15

घर में शहनाज़ को एक पूरी तरह से मनोरंजन करने वाले एक सदस्य के रूप में जाना जाता है, और अंग्रेजी बोलने पर एक क्रैश कोर्स घर के अंदर शुरू होता है जहां सिद्धार्थ डे उसे अंग्रेजी में अनुवाद करने के लिए कुछ कठिन हिंदी वाक्य देते हैं। शेफाली ने रश्मी को बिना पकी रोटियाँ परोसने के लिए बारी-बारी से ताना मारा और रश्मि उसे हर किसी को उसकी सच्ची बुराई दिखाने में सक्षम होने के लिए उकसाती है। आरोपों, शिकायतों के एक भँवर को छेड़ते हुए, विभिन्न समस्याओं को उजागर करते हुए और उदाहरण के लिए, बिग बॉस एक बड़ा मोड़ लेता है क्योंकि बिग बॉस लड़कियों के लिए नामांकन कार्य की घोषणा करता है जिसे ‘बीबी बैंक’ कहा जाता है। ‘

Bigg Boss Day 15

इस कार्य के लिए दो टीमों को 3 लड़कियों के साथ विभाजित किया गया था और प्रत्येक टीम को एक तिजोरी दी गई थी, जबकि लड़के पैसे के संरक्षक थे। लड़कियों को स्ट्रिंग्स को खींचना होता है, लड़कों को उनकी क्षमताओं के अनुसार चोरी करना और उन्हें राजी करना होता है और अपने तिजोरियों को भरने के लिए अधिकतम नोट्स लेने की कोशिश करनी होती है। टीम ए में रश्मि, माहिरा और देवोलीना हैं और टीम बी में आरती, शहनाज़ और शेफाली हैं। कुछ, इरादों से विभाजित और अन्य कनेक्शन से एकजुट होते हैं, लड़के और लड़कियां अपने पसंदीदा के साथ मिलकर कार्य को जीतने के लिए रणनीति बनाते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला, एक सच्चा खिलाड़ी आसिम, अबू और सिद्धार्थ डे के साथ छेड़छाड़ करने की पूरी कोशिश करता है।

Bigg Boss Day 15

अचानक, जब सिद्धार्थ शुक्ला ने सोचा कि पारस के अलावा अन्य सभी लड़के अपने पसंदीदा टीम बी को जीतने के लिए उनके पक्ष में हैं, असीम और सिद्धार्थ डे अपनी रणनीति से असहमत हैं। सिद्धार्थ डे के द्वारा नोटों के पूरे ढेर को नहीं देने के फैसले से शेफाली अचंभित है। स्थिति का फायदा उठाते हुए, शहनाज़ और आरती ने सिद्धार्थ डे के खिलाफ शेफाली को हेरफेर करने की कोशिश की। मास्टर लेखक, डे, खुद को समझाने की कोशिश करता है लेकिन सब व्यर्थ हो जाता है। जब बिग बॉस ने घोषणा की कि कार्य समाप्त होने में अंतिम 15 मिनट बचे हैं, तो रश्मि और देवोलीना एक मजबूत रणनीति के साथ आगे आते हैं और विरोधी टीम के तिजोरी को डम्बल के साथ तोड़ते हैं।

Bigg Boss Day 15
Bigg Boss Day 15

अंहकार से निपटना, जानकारी चुराना, गतिकी और स्पष्ट समूहवाद में एक बड़ा बदलाव बिग बॉस के घर में मूड सेट कर देता है। कौन सी टीम इस कार्य को जीतेगी और कौन एलिमेनिशन का सामना करेगा?

Bigg Boss Day 15
Bigg Boss Day 15

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.