Bigg Boss-13, Day-17: खुद को सुरक्षित रखने के लिए कंटेस्टेंट्स चल रह हैं नई चाल !

0 20

Advertisement

प्रतियोगियों के समापन तक पहुंचने वाले सप्ताह के माध्यम से सेफ रहने के लिए अपने सबसे बड़े कार्ड को बाहर निकाल रहे हैं। बीबी टॉय टास्क के दौरान सुबह घर के सदस्य मैं खिलाड़ी, तू अनाड़ी ’गाने के साथ डांस करते हुए सुबह जागते हैं। इस सीज़न के इतिहास में पहली बार किसी को टिकट नहीं देने के बारे में निर्धारित किया गया था, इस बार के सत्र में, घरवाले पूर्व-स्वीकृत हार के साथ खेल खेलते हुए दिखाई देते हैं, जो बिग बॉस के साथ अच्छा नहीं होता है। माहिरा ने अबू पर आरोप लगाया कि वह अपनी कम भागीदारी के कारण उचित तरीके से इस काम को अंजाम नहीं दे रहे है। जबकि सिद्धार्थ और पारस अब एक दूसरे के साथ लॉगरहेड्स में हैं। उनके प्रदर्शन से निराश, बिग बॉस ने पहले आदेश को रद्द कर दिया और एक मजबूत चेतावनी के साथ कार्य को रोक दिया। दूसरी ओर, सिद्धार्थ शुक्ला अपनी टीम के प्रदर्शन से निराश हैं और उन्हें रणनीतिक और खेल की भावना को समझाते हुए और एक सक्षम नेता के रूप में उन्हें समझा जाता है कि वे खुद पर विश्वास करें।

Bigg Boss Day 17
Bigg Boss Day 17
Bigg Boss Day 17

कार्य को पूरा करने के बाद, प्रतियोगी अगले चरण के लिए समय होने पर अपने कार्यों को स्क्रिप्ट करके पल को हल्का करने का प्रयास करते हैं। लेखक के मस्तिष्क का सुझाव है कि लड़कियों को कंटेनर के अंदर जाना चाहिए और बाहर वालों को दरवाजा बंद करना चाहिए। बस कुछ ड्रामा को टास्क में शामिल करने के लिए लड़कियां अंदर से चिल्ला सकती हैं ताकि उन्हें बाहर निकाल सकें। बिग बॉस द्वारा स्क्रिप्ट किए गए कार्यों का स्वागत नहीं किया जाता है और टीम को उनके कार्यों के लिए फटकार मिलती है। लिविंग एरिया में बैठा, बिग बॉस पूरे प्रदर्शन और कार्य में सम्मान और अखंडता की कमी नहीं दिखाने के लिए उनमें अपनी निराशा व्यक्त करते हैं।

Bigg Boss Day 17
Bigg Boss Day 17
Bigg Boss Day 17

टीम शुक्ला और छाबड़ा, पूरी तरह से कार्य मोड में तल्लीन हैं, आगे देवोलिना को एक कठिन स्थान पर रखने के लिए घरेलू कर्तव्यों पर चर्चा शुरू करते हैं। जिम्मेदारियों को काफी विभाजित करने की पूरी कोशिश करते हुए, रानी पारस और सिद्धार्थ के संघर्ष के बीच फंस जाती है। अभिभूत देवोलीना उत्तेजित हो जाती है और बाद में टूट जाती है, केवल एक सच्चे दोस्त और राशमी पर रोने के लिए कंधे ढूंढती है।

Bigg Boss Day 17
Bigg Boss Day 17
Bigg Boss Day 17

क्या प्रतियोगी अपने इरादों में सफल होंगे या बिग बॉस उनके पहले से ही घुमाए गए दिमाग में एक और ट्विस्ट लाएंगे?

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.