Bigg Boss-13, Day-2: बिग बॉस के घर में दिल, दोस्ती और धोखा

1 min


Bigg Boss 13_ DAY 2

बिग बॉस के घर के दूसरे दिन 2 सभी प्रतियोगी खेल में अपनी जगह मजबूत करने के लिए एक दूसरे के साथ संबंध बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। जहां एक ओर रश्मि दोस्ती की ओर कदम बढ़ा रही है, वहीं दूसरी ओर पारस और शहनाज़ के बीच चिंगारी उड़ रही है। बिग बॉस ने घर के अंदर की बदलती भावनाओं से पर्दा उठाते हुए प्रतियोगियों को रुक जा ओ दिल दीवाने के लिए जगाया।

Bigg Boss _Day 2

पारस और अजीम के बीच एक बहस छिड़ जाती है। वह कहते हैं कि संसाधनों को समाप्त नहीं करने के लिए सभी को उचित राशनिंग करनी होगी। इसके तुरंत बाद, सिद्धार्थ डे और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच एक और लड़ाई हो गई। राशन का प्रबंधन नहीं करने और स्थिति को बहुत हल्के में लेने के लिए शहनाज़ और पारस पर उंगलियाँ भी उठाई जाती हैं। शहनाज टूट जाती है जबकि पारस उसे सांत्वना देने की कोशिश करता है।

Bigg Boss _Day 2

राशन की बातचीत जल्द ही सभी लड़कियों के बीच एक गंभीर चर्चा में बदल जाती है। कोएना ने मोर्चा संभाला और पारस और शहनाज़ को राशन लेने की योजना बनाने को कहा। जबकि पारस एक समाधान खोजने की कोशिश करता है, शहनाज़ कहती हैं कि वो राशन की जिम्मेदारी ठीर से नहीं निभा पा रही हैं।  और आगे वो ये काम नहीं करना चाहती हैं। आरती और दलजीत उसे समझाने की कोशिश करते हैं।

Bigg Boss _Day 2

घर के अंदर जल्द ही नाटकीय मोड़ आता है क्योंकि पहले नामांकन की घोषणा की जाती है। लड़कों पारस, सिद्धार्थ शुक्ला और अबू को कुर्सियों पर बैठने के लिए कहा गया है, जबकि लड़की प्रतियोगियों को उन लड़कों में से एक को अपने नाम का दिल देना होगा, जो सोचते हैं कि उनका भरोसा नहीं तोड़ेगा। टास्क के दौरान, जब देवोलीना सिद्धार्थ शुक्ला को चुनती है, तो वह आरती को उसके ऊपर चुनता है और उसे बचाता है।

Bigg Boss 13_ DAY 2
Bigg Boss _Day 2
Bigg Boss _Day 2

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri