Bigg Boss-13, Day-20: ‘वीकेंड का वार’ में सलमान के साथ, तापसी और भूमि ने की मस्ती

1 min


सलमान खान के शो बिग बॉस को दो हफ्तें हो चुके हैं और दो कंटेस्टेंट अभी तक घर से बेघर भी हो चुके हैं। अब घर में कुल 13 कंटेस्टेंट बचे हैं। इस हफ्तें घर से बेघर होने के लिए मेल कंटेस्टेंट भी नोमिनेट हुए हैं।

Salman Khan, Taapsee Pannu and Bhumi Pednekar at Bigg Boss

 

बिग बॉस में शनिवार को घर वालों को ‘सांड की लात’ भी पड़ी। बिग बॉस में फिल्म के प्रमोशन के लिए शनिवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर पहुंचीं। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर फिल्म सांड की आंख का प्रमोशन करने पहुंची थीं। यहां भूमि और तापसी बिग बॉस के घर में पहुंचीं और कंटेस्टेंट से रूबरू हुईं।

Salman Khan, Bhumi Pednekar and Taapsee Pannu in Bigg Boss

तापसी और भूमि ने घर में ‘सांड की लात’ टास्ट किया। इसमें कंटेस्टेंट को एक-दूसरे के बारे में बताया था कि आखिर उन्हें क्यों सांड की लात पड़नी चाहिए। इस टास्क में आरती सिंह ने रश्मि देसाई का नाम लिया और रश्मि देसाई ने आरती सिंह का। इसके बाद तापसी और भूमि ने शहनाज से किसी कंटेस्टेंट का नाम लेने के लिए कहा तो शहनाज ने शानदार जवाब दिया। शहनाज ने कहा कि पारस छाबड़ा को सांड की लात पड़नी चाहिए और लात पड़ने से पारस ठीक हो जाएंगे। जबकि पारस छाबड़ा ने इसके लिए अबु मलिक का नाम लिया।

Salman Khan, Taapsee Pannu and Bhumi Pednekar doing Hulahoop

बिग बॉस ने अपने ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर किया है। बिगबॉस ने ट्विटर पर लिखा, कल घरवालों को भूमि और तापसी ने लगाई सांड की लात। देखते हैं अब सोमवार रात 10 के वीकेंड का वार में किसको लगेगी बिग बॉस की लात ?

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये