Bigg Boss-13, Day-22: बिग बॉस ने रोज डे के ट्विस्ट के साथ नॉमिनेशन पेश किया

0 42

Advertisement

3 सप्ताह बीत चुके हैं और जल्द ही सीजन का मिड सेशल फाइनल होने वाला है। खेल कठिन हो रहा है और बिग बॉस के घर के अंदर तनाव एक उच्च स्तर का लगता है। यह गीत ‘गुलाबो’ के लिए जागता है, अगर यह सोचता है कि दिन ‘रसीला’ होने वाला है, लेकिन उनके निराश होने के लिए, यह एक और मोड़ का संकेत देता है जो इंतजार कर रहा है। सलमान खान के फीडबैक से प्रभावित होकर प्रतियोगियों ने अधिक सकारात्मक दृष्टिकोण रखा और आज सुबह बहुत ऊर्जा और मस्ती के साथ नृत्य किया।

Bigg Boss Tedha Day 22
Bigg Boss Tedha Day 22

बिग बॉस सप्ताह के लिए नामांकन पेश करता है और लाल गुलाब भेजता है जो प्रतियोगियों के लिए एक मीठा जहर बन जाता है। यह नामकरण कार्य और गृहिणियों को इस अति-खूंखार प्रक्रिया से बचने के लिए ‘गुलाब दिवस’ मनाना चाहिए। कार्य लड़कों को गुलाब को हथियाने और अपनी पसंद की लड़की को पेश करने का मौका देता है, लड़की फिर घर के एक लड़के को नामांकित करने की शक्ति रखती है। लेकिन जैसा कि ट्विस्ट खेल का पर्याय बन गया है, केवल एक लड़की को इस कार्य से लाभ होगा और नामांकन से बचने के लिए मिलेगा।

Bigg Boss Tedha Day 22
Bigg Boss Tedha Day 22

सत्ता पाने के लिए, पारस और आसिम गुलाब को पकड़ने और खिसकने और सौदेबाजी करने के लिए दौड़ पड़े। रश्मि के ak संचलक ’के रूप में यह पहली बार है, जबकि आरती एक शिकायत उठाती है जिससे दोनों लड़कियों के बीच लड़ाई होती है। साथी साथियों के असली चेहरे को महसूस करते हुए प्रतियोगी इस बात को लेकर और भी सतर्क हो गए हैं कि कौन उनके साथ है और कौन उनके खिलाफ खेल रहा है।

Bigg Boss Tedha Day 22
Bigg Boss Tedha Day 22

एक दूसरे के वास्तविक व्यक्तित्व के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, वे संदिग्ध हैं और चिंतन करते हैं कि कौन उनका वास्तविक दोस्त है और कौन नहीं? इस सारे भ्रम के बीच, बिग बॉस ने अपने ri खबरी ’अवतार को पहनकर प्रतियोगियों में से 3 के वास्तविक पक्षों को प्रकाश में लाने के लिए शेफाली को जिम्मेदार ठहराया। क्या रश्मि उसके और शुक्ला के झगड़े के पीछे का कारण बताएगी? यह सब और बहुत कुछ आज रात एक दिलचस्प काम के माध्यम से सामने आएगा।

Bigg Boss Tedha Day 22

क्या बांड मजबूत हो जाएंगे या खेल में एक नया बदलाव दिखाई देगा?

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.