Bigg Boss-13, Day-24: सांप और सीढ़ी के कार्य ने घर में पैदा किया तनाव

1 min


संघर्ष, तनाव, आरोप, बढ़ते टेम्पर्स और बहुत सारे नाटक आज रात दर्शकों के लिए स्टोर में हैं। सांप और सीढ़ी के कार्य के एक गहन दिन के बाद, प्रतियोगी नामांकन से खुद को छुड़ाने के लिए अपनी सारी शक्ति का उपयोग कर रहे हैं। लेकिन दूसरा दिन कई झगड़े को जन्म देने वाले प्रतियोगियों में से सबसे खराब लाता है। नए दिन की शुरुआत करते हुए, बिग बॉस ने एक उत्साहपूर्ण गीत, ‘मल्हारी’ पर उन्हें जगाया। जाहिर है, तनाव को बढ़ाते हुए घर को दो भागों में विभाजित किया गया है। सुबह में, देवोलेना के जाने के बाद लड़ाई छिड़ जाती है और यह स्पष्ट हो जाता है कि वह अब अपनी टीम के सदस्यों के लिए ही खाना बनाएगी और विरोधी टीम के किसी व्यक्ति के लिए नहीं। असीम बेचैन हो जाता है और अपना नाश्ता बनाना शुरू कर देता है। शहनाज़ हस्तक्षेप करती है और गैस स्टोव पर रखे पैन को हटाती है और सौदेबाजी में जमीन पर तेल और सरसों के बीज से भरा पैन गिराती है। मौखिक लड़ाई आगे बढ़ती है और दोनों समूह अलग-अलग आगे बढ़ने के लिए खाना पकाने का फैसला करते हैं।

दिन के मध्य में, बिग बॉस ने एक आखिरी बार सांप और सीढ़ी के कार्य को फिर से शुरू किया। सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ और असीम री-ग्रुप ने इस गेम के दूसरे चरण को खेलने के तरीके के बारे में बताया। लेकिन कुछ ही समय में, लड़ाई फिर से बुरा हो जाता है। प्रत्येक समूह जो कुछ भी वे बनाने में कामयाब रहे हैं, उनकी रक्षा करते हुए सीढ़ी को नष्ट करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं। शहनाज़, सिद्धार्थ डे को उनके पास जाने की कोशिश करती है और उन पर कीचड़ फेंकने की धमकी देती है। लेकिन सिद्धार्थ आक्रामक हो जाते हैं और शहनाज़ को निशाना बनाते हुए भद्दी टिप्पणियां करते हैं। इसके साथ ही, असीम माहिरा के प्रति आक्रामक हो जाता है और उस पर कीचड़ फेंकना शुरू कर देता है। जब पहला पासा रोल होता है, आरती शहनाज़ को मौका देने का फैसला करती है और वह स्कोरबोर्ड पर छठे नंबर पर आ जाती है। जैसे ही प्रतियोगी और अधिक उत्तेजित हो जाते हैं, बिग बॉस ने कार्य को एक बार फिर से रोक देने का फैसला किया। शहनाज टूट जाती है और शेफाली पर हमला कर देती है।

मौखिक हमले पूरी गति लेता है और चीजें जल्द ही नियंत्रण से बाहर हो जाती हैं। हर कोई एक दूसरे को शांत करने की कोशिश करता है, लेकिन शेफाली वह अपमान नहीं सह सकती जो उसके अधीन था और उसके सभी गुस्से में उसके बैग पैक करना शुरू हो जाता है।

क्या शेफाली बग्गा शो शांत करेंगी? क्या प्रतियोगी एक दूसरे के साथ शांति बनाएंगे?

Bigg Boss Day 24
Bigg Boss Day 24
Bigg Boss Day 24
Bigg Boss Day 24

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये