Bigg Boss-13, Day-3: बिग बॉस का घर बना हॉस्पिटल

1 min


बिग बॉस के घर में दूसरे दिन अमीषा पटेल द्वारा दिए गए टास्क के दौरान कुछ लोगों का दिल टुटने के बाद बिग बॉस के घर के अंदर का माहौल बहुत तनावपूर्ण हो गया है। नॉमिनेशन के बाद घर के सदस्य लव रैप ‘मैंने देखा जब’ सुनकर जागते हैं’। चाय पत्ती को लेकर लड़ाई अभी भी जारी है और इस बार शहनाज़ और माहिरा घर के अंदर सभी के निशाने पर हैं। परेशान होकर शहनाज घर के लोगों के लिए एक नियम निर्धारित करती है कि घर के सदस्यों को एक साथ चाय बनाना चाहिए और अलग-अलग समय पर नहीं।

Bigg Boss Day 3

दिन बढ़ने के साथ, बिग बॉस ने लक्जरी बजट टास्क ‘बिग बॉस हॉस्पिटल’ की घोषणा की, जिसमें टीमों को दो में भागों में बांटा गया है – ए और बी टीम ए में सिद्धार्थ शुक्ला, रेशमी देसाई, आरती सिंह, सिद्धार्थ डे, आसिम रियाज़ और कोएना मित्रा शामिल हैं टीम बी में शहनाज गिल, माहिरा शर्मा, देवोलेना भट्टाचार्जी, शेफाली बग्गा, डलजीत कौर और पारस छाबड़ा हैं। अबू मलिक अस्पताल के डीन हैं और उन्हें कार्य को मॉडरेट करना है। जबकि टीम ए में मरीज शामिल हैं और टीम बी को डॉक्टरों की जिम्मेदारी निभानी है। नियमित अंतराल पर, गृहणियों को एम्बुलेंस सायरन की आवाज पर इकट्ठा होना पड़ता है। हर राउंड के लिए, बिग बॉस दो डॉक्टरों को अपनी पसंद के दो रोगियों के इलाज के लिए निर्देशित करता है। डॉक्टरों को यह सुनिश्चित करना होगा कि मरीज का इलाज करें जबतक मरीज व्हीलचेयर पर बैठे हैं।

Bigg Boss Day 3

जब पहला बजर बजता है, तो डॉक्टर पारस और देवोलीना, सिद्धार्थ शुक्ला और असीम को अपना मरीज चुनते हैं। जैसे ही कार्य शुरू होता है, सिद्धार्थ को कठोर उपचार के अधीन किया जाता है और गाय के गोबर और कीचड़ के साथ लिप्त किया जाता है। लेकिन सिद्धार्थ ने इसके माध्यम से बहादुरी और धैर्य का प्रदर्शन किया। टास्क का सामना करने वाले अगले आरती और रश्मि मरीज हैं, जबकि शेफाली और शहनाज़ डॉक्टर हैं। आगे जो होता है वह सभी को आश्चर्यचकित कर देता है। शहनाज़ और शेफाली आरती पर व्यक्तिगत हमला करते हैं और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उसके रिश्ते के बारे में पूछताछ करते हैं। जबकि आरती बहुत सारे साहस के साथ सभी के सवालों का जवाब देती हैं और बाद में बहुत दुखी हो जाती है।

Bigg Boss Day 3

लिविंग रूम से उन्हें देखने वाले घरवाले शेफाली और शहनाज़ के विशेष रूप से पारस के साथ व्यवहार से परेशान हो जाते हैं। अब जब कि गृहणियों के असली चेहरे सामने आ रहे हैं, तो प्रतियोगियों के लिए क्या झूठ है? ये जानने के लिए आपको देखना होगा बिग बॉस का अगला एपिसोड।

Bigg Boss Day 3

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये