Bigg Boss-13, Day-38: टीवी की बहुओं रश्मि और देवोलीना की बिग बॉस के घर में वापसी

0 60

Advertisement

प्रतियोगी बिग बॉस के ट्रांसपोर्ट सर्विसेज टास्क के अंतिम बजर का इंतजार कर रहे हैं और वे जीतने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। सिद्धार्थ अब लगातार दो सप्ताह तक नामांकित होने के बाद अब अपने साथियों द्वारा कार्य के दौरान शांति से खड़े दिखाई देते हैं। कार्य शुरू होता है और दोनों टीमें अपने लिए अधिकतम स्टॉक जमा करने के लिए ‘गोडाउन’ में जाती हैं। हालांकि, उनके एक्साइटमेंट से हर कोई आक्रामक हो जाता है और पारस उसकी उंगली को चोट पहुंचाता है। पारस इस दुर्घटना के लिए सिद्धार्थ को दोषी ठहराने वाला है।

Bigg Boss Day 38
Bigg Boss Day 38

रात का खाने के दौरान  चारों ओर बातचीत शुरू होती है। ये निश्चित करके कि खिचड़ी रात के खाने के लिए बनाई जाएगी, हिमांशी ने अचानक खाना बनाने से इंकार कर दिया क्योंकि उसने पकवान नहीं बनाए हैं। हिंदुस्तानी भाऊ उसके बचाव में आते है और सभी रोटी-सब्जी खाने के लिए सहमत हो जाता है। जिद्दी हिमांशी, खिचड़ी बनाना सीखती है, लेकिन उसकी नाराजगी घरवालों के साथ अच्छी तरह से कम नहीं होती है क्योंकि वे खाना बनाने की पूरी उम्मीद करते हैं।

‘हम्मा हम्मा’ की धुन पर झूमते हुए, प्रतियोगियों ने बड़े उत्साह के साथ बीट्स को ग्रूम किया। गीत की प्रासंगिकता को पहचानने में असमर्थ वे अपने दैनिक कार्यों को करने के लिए आगे बढ़ते हैं। लेकिन आरती अपने समूह के साथियों के साथ अच्छी पकड़ नहीं रखती है और परेशान दिखती है। आरती आसिम से भिड़ने की कोशिश करती है और उसे बताती है कि जब उसने उसकी कप्तानी पर सवाल उठाया तो उसे बुरा लगा। वह सिद्धार्थ से बचने के बारे में शेफाली से अपने दिल की बात भी कहती है। वह बताती है कि अब वह अकेले ही गेम खेलेगी। दूसरी ओर, असीम और सिद्धार्थ को लगता है कि आरती पक्ष बदल रही है और अब अरहान और पारस की ओर उसका अधिक झुकाव है।

Bigg Boss Day 38
Bigg Boss Day 38

आश्चर्य अक्सर सभी को पसंद होता है लेकिन बिग बॉस के घर में इसे हर किसी के लिए सुखद नहीं होना चाहिए। बाद में दोपहर में घर की घंटी बजती है और सभी को चिंता होने लगती है। पूरा घर बाहर इकट्ठा होता है और प्रत्याशा में प्रतीक्षा करता है क्योंकि ’बहू’ राश्मि और देवोलिना घर में प्रवेश करते हैं। स्पष्ट रूप से उन्हें देखकर खुशी नहीं हुई, सिद्धार्थ दूर हो गए जबकि पारस और माहिरा खुशी से झूम उठे।

देखना ये है राश्मि और देवोलीना के साथ, अब खेल कैसे बदलेगा ?

और पढ़ें- बिग बॉस के घर में गेम बदलने के लिए आये वाइल्डकार्ड…

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.