Bigg Boss-13, Day-39: हिंदुस्तानी भाउ ने शहनाज़ को दिया रिएलिटी चेक !

0 106

Advertisement

हर नए दिन के साथ, बिग बॉस के घर में गतिशीलता को बदलते हुए देखा जाता है। पहले फाइनल में एक बड़ा ट्विस्ट आया और अब रश्मि और देवोलीना की एंट्री ने एक भावनात्मक उथल-पुथल मचा दी। काफी समय तक घर से दूर रहने के बाद, जोड़ी नए गतियों को समझने के लिए साथी गृहणियों से अपडेट लेती है। उनके फिर से प्रवेश के बाद कुछ मसाला जोड़ने का इरादा रखते हुए, रश्मि और देवोलिना ने तहसीन को अपने समाचार रिपोर्टर बनने और उन्हें हर खबर के साथ अपडेट करने का काम दिया। तहसीन न्यूज़ एंकर के किरदार में आ जाता है और शहनाज़ को अतिथि के रूप में आमंत्रित करता है। शहनाज़ ने सभी को बताया कि उसे टीमों को बदलना महत्वपूर्ण लगा क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला ने उसे नज़रअंदाज़ करना शुरू कर दिया। वह यह भी जोड़ती है कि हिमांशी खुराना के समीकरण में प्रवेश करने के बाद वह असुरक्षित हो गई थी।

Bigg Boss_Day 39
Bigg Boss_Day 39
Bigg Boss_Day 39
Bigg Boss_Day 39

शहनाज़ के बाद यह हिंदुस्तानी भाउ की बारी थी। घर के व्यवहार और घटनाओं से गहराई से प्रभावित, हिंदुस्तानी भाऊ गृहिणियों को समझाने की कोशिश करते हैं कि उनके पास मजबूत सिद्धांत होने चाहिए और खेल खेलते समय अपने दोस्तों के प्रति वफादार होना चाहिए। वह शहनाज़ को बताते हैं कि कैसे सिद्धार्थ हमेशा उसके साथ खड़े रहे और उसके बुरे समय में उसका साथ नहीं छोड़ा। वह अपनी प्रसिद्धि को नहीं लेने की सलाह भी देता है क्योंकि यह उनके प्रशंसकों का प्यार है। गृहस्वामी भाऊ की परिपक्वता से प्रभावित हैं और उनकी सभी प्रशंसा करते हैं। जैसे ही दिन समाप्त होता है, देवोलिना अरहान के साथ छेड़खानी करने की कोशिश करती है ताकि वह उससे संबंध बना सके और रश्मि को जलन हो। बाद में रश्मि अरहान के सामने स्वीकार करती है कि वह यह घोषित करने के लिए उससे परेशान है कि वह बैक स्टोरी जानने के बावजूद सिद्धार्थ और रश्मि के बीच शांति का किरदार निभाना चाहती थी।

Bigg Boss_Day 39
Bigg Boss_Day 39
Bigg Boss_Day 39
Bigg Boss_Day 39

अगले दिन प्रतियोगी अपने दिन की शुरुआत एक ऊर्जावान संख्या ‘अंग्रेज़ी बीट’ पर नाचते हुए करते हैं, जहाँ वे डांस करते हैं और एक मजेदार दिन भर के लिए तैयार हो जाते हैं। तभी, बिग बॉस ने असीम को सूचित किया कि उनकी टीम विजेता होने के नाते, घर के कप्तान होने के लायक दो सदस्यों को परस्पर चर्चा और नामांकित करें। प्रदर्शन के आधार पर, वे शेफाली और हिमांशी को चुनने का फैसला करते हैं। बिग बॉस ने घोषणा की कि प्रत्येक प्रतियोगी को अब एक कारण बताना होगा कि दोनों में से कौन योग्य नहीं है और उन्हें अपने चेहरे पर अस्वीकृत ’मुहर लगाने की आवश्यकता है। चुना गया कप्तान बन जाएगा और कर्तव्यों को फिर से आवंटित करेगा, लेकिन जल्द ही वह चर्चा रश्मि और सिद्धार्थ के बीच लड़ाई में बदल गई जब रश्मि ने उसके साथ किसी भी कर्तव्य को साझा करने से इनकार कर दिया।

Bigg Boss_Day 39
Bigg Boss_Day 39

अब देखना ये है कि घर का अगला कप्तान कौन होगा ?

और पढ़ें- कौन होगा बिग बॉस सीजन 13 का विनर सिद्धार्थ शुक्ला या देवोलीना भट्टाचार्जी?

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply