Bigg Boss-13, Day-4: बीबी टास्क के दूसरे पड़ाव में आया एक बुरा मोड़

1 min


सीजन के पहले लक्ज़री बजट टास्क के लिए बिग बॉस ने घर को एक अस्पताल में बदल दिया और उसके बाद घर के अंदर हंगामा मच गया। जहां नए रिश्ते आकार लेने लगे हैं, वहीं पुराने लोगों को फिर से ज़िंदा किया जा रहा है। लग्जरी बजट टास्क के पहले दिन में शेफाली, देवोलीना, शहनाज और पारस की टीम ने अस्पताल के टास्क की कार्यवाही को आगे बढ़ाया और डॉक्टर की भूमिका निभाई। दूसरे दिन  रोगियों को भूमिका को उलटने और कार्य जारी रखने का समय था।

Bigg Boss_Day 4

सुबह घर के सदस्यों को उठाने के लिए लवेरिया हुआ गाना एक स्पष्ट संकेत है कि प्रतियोगियों को टास्क के लिए अपने खेल को आगे बढ़ाना होगा। सुबह-सुबह सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने अपने शरारती पक्ष को उजागर किया और आसिम को शेफाली की मदद करने के लिए उकसाया। असीम आसानी से मान जाता है और उसे अपनी जगह पर काम करने की सलाह देता है। कुछ ही समय में बिग बॉस टास्क की घोषणा करते हैं और डॉक्टरों और मरीजों की भूमिका की अदला-बदली की जाती है। प्रतियोगी गेम जीतने के लिए अपनी रणनीतियों पर चर्चा करना शुरू करते हैं और बिग बॉस द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करने का भी वादा करते हैं।

Bigg Boss_Day 4
Bigg Boss_Day 4

हियरिंग डिसऑर्डर के लिए शेफाली और पारस के इलाज के लिए पहले बजर रिंग में आरती और असीम को चुना जाता है। जबकि डॉक्टर कुछ बिंदुओं को स्कोर करने के लिए सर्वोत्तम प्रयास करते हैं, वे शेफाली और पारस पर ताने और आरोप लगाने के बाद हार मान लेते हैं। दूसरा बजर बजता है, जब सिद्धार्थ शुक्ला और कोएना को चर्म रोग के लिए शहनाज़ और माहिरा का इलाज करने के लिए चुना जाता है। चेहरे पर ब्लीच के आवेदन के बाद माहिरा को असहजता का सामना करना पड़ता है, क्योंकि टास्क एक अप्रिय मोड़ लेता है। कार्य के अंत में शेफाली और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच एक बड़ी लड़ाई छिड़ जाती है और वे एक-दूसरे का नाम-पुकार और झगड़ा करते हैं। आरती और कोएना स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश करते हैं और सिद्धार्थ को वापस जाने के लिए कहते हैं।

Bigg Boss_Day 4
Bigg Boss_Day 4

प्रतियोगियों के साथ शेफाली की लड़ाई आगे चलकर बड़ी हो जाती है क्योंकि बिग बॉस ने प्रतियोगियों से सर्वसम्मति से घर की रानी का चुनाव करने के लिए कहा। बाकी सभी लोग एक नाम पर सहमत हैं लेकिन शेफाली ने खुद को खिताब के लिए नामित किया। खेल पहले हफ्ते में ही प्रतियोगियों से अलग रहने के लिए सभी संभावित रणनीतियों को अपनाने के साथ तेज होने लगता है।

Bigg Boss_Day 4
Bigg Boss_Day 4

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये