Bigg Boss-13, Day-41: वीकेंड का वार में एक नया मोड़ लेकर आए हैं वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह

0 187

Advertisement

‘बेबी को बास पासंद है’ में धमाकेदार एंट्री डांस के साथ, होस्ट सलमान खान अभी तक एक और मनोरंजक और पावर पैक्ड एपिसोड बिग बॉस-13 वीकेंड का वार के साथ वापस आ गए हैं। कल घर के विभिन्न ‘मुदाओं’ को संबोधित करने के बाद, सलमान ने प्रतियोगियों को आज राहत दी। घर के अंदर बिना किसी समय के सभी का दिल जीतने वाले हिंदुस्तानी भाऊ को सलमान के साथ एक मजेदार भोज का आनंद मिलता है, क्योंकि वह उनसे अपने कुछ समस्याओं के लिए नुस्क’ के बारे में पूछते हैं जो लगातार बनी रहती हैं।

Bigg Boss Synopsis Day 41

एक मज़ेदार भरे सेशन के बाद, ‘द शॉवर टास्क’ को पूरा करने के लिए वीकेंड की रस्म का समय है, लेकिन इस बार सलमान ने खेल में अपना ट्विस्ट जोड़ा। वह उन जोड़ों को चुनता है जो अपने संबंध की ताकत का परीक्षण करने के लिए एक साथ काम करने के लिए सबसे मजबूत बंधन साझा करते हैं। जिन जोड़ियों का सामना एक साथ होता है, वे हैं सिद्धार्थ और असीम, देवोलीना और रश्मि, पारस और माहिरा और शहनाज़ और हिंदुस्तानी भाऊ।

बिग बॉस-13
Bigg Boss Synopsis Day 41

इसके अलावा, सलमान अपनी आगामी फिल्म ‘मरजावां’ को बढ़ावा देने के लिए मंच पर प्रतिभाशाली अभिनेताओं रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का स्वागत करते हैं। उन्हें शो का ‘स्वाद’ देने के लिए, सलमान उनके साथ एक छोटा गेम खेलने का फैसला करते हैं। वह एक पुरी सेटअप के लिए कहता है; जबकि रितेश को एक पानी पुरी खाना है और एक गाना गाना है, जबकि सिद्धार्थ को अनुमान लगाना होगा। खेल एक हँसी दंगा और एक रमणीय घड़ी बन जाता है।

बिग बॉस-13
बिग बॉस-13 Synopsis Day 41

अभिनेता कुछ दिलचस्प कार्यों का संचालन करने के लिए घर के अंदर जाते हैं जो उन्हें अपने ‘भड़ास’ को बाहर निकालने में मदद करता है। एक गंभीर कार्य के बाद, रितेश और सिद्धार्थ दो टीमों, टीम रितेश और टीम सिद्धार्थ में गृहणियों को विभाजित करते हैं। प्रतियोगियों का चयन रितेश और सिद्धार्थ ने किया। बीच में रखी लक्जरी किराने की वस्तुओं को जीतने में सक्षम होने के लिए  ‘द डॉग एंड द बोन’ गेम खेलना होगा।

बिग बॉस-13
बिग बॉस-13 Synopsis Day 41

अब समय आ गया है कि प्रतियोगियों को एक नए वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ एक और झटका दिया जाए। विशाल आदित्य सिंह के प्रदर्शन के बाद, सलमान ने मंच पर उनका स्वागत किया। शो के लिए उनकी रणनीति और खेल पर सवाल उठाते हुए, सलमान ने घर के अंदर भेजने से पहले उनके साथ एक छोटी सी रैपिड फायर खेली। इसके तुरंत बाद, सलमान ने ‘गलतफैहमी के गुब्बारे’ में गृहणियों को शामिल किया, जिससे बहुत सी आतिशबाजी हुई। एपिसोड के लिए एक नज़दीकी को आकर्षित करते हुए, सलमान ने विशाल को नए वाइल्ड कार्ड के रूप में पेश किया।

बिग बॉस-13
Bigg Boss Synopsis Day 41

और पढ़ें- रील से रियल तक, इन 20 टीवी कपल्स को हुआ सेट पर प्यार

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply