Bigg Boss-13, Day-42: शहनाज़ ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ की सुलह

0 132

Advertisement

कॉफी पीने और जागने का समय आ गया है, क्योंकि बिग बॉस ने प्रतियोगियों को जागने और गेम खेलने का अल्टीमेटम दिया है। हाल ही में विशाल आदित्य सिंह की घर में एंट्री ने एक-एक कंटेस्टेंट को अचानक ठीक कर दिया है। पुराने रिश्तों में दरार आ गई है और अब नए कनेक्शन बन रहे हैं। अपने झगड़े को छोड़कर, रश्मि, शहनाज़ और देवोलिना ने विशाल और आरती के लिए अलमारी बजाने का जिम्मा उठाया है और अक्सर आरती को उसके साथ घुलने-मिलने के लिए देखा जाता है।

बिग बॉस 13
Bigg Boss-13, Day 42

एक नया दिन शुरू होता है, और प्रतियोगी ‘दिल का टेलीफोन’ गाने के साथ डांस करते हुए उठते हैं। दिन की शुरुआत पारस से होती है, जो बाद में खाने के लिए शेज़वान की चटनी चुराने में विशाल की मदद लेता है। एक धमाके के साथ, देवोलीना ने एक नया सुबह की रस्म शुरू की, जो उनका निजी नाश्ता चैट शो था। अपने उद्यम का समर्थन करते हुए, शहनाज़ उनकी पहली मेहमान हैं और सिद्धार्थ के गेम प्लान के बारे में बोली जाती हैं, जिसके लिए शहनाज़ उन्हें एक मास्टरमाइंड के रूप में लेबल करती हैं।

Bigg Boss-13, Day 42
Bigg Boss-13, Day 42

अरहान और विशाल, जो दर्शक हैं, तुरंत निष्कर्ष निकालते हैं कि शुक्ला को जरूरत से ज्यादा महत्व दिया जा रहा है। शिवाय, अरहान ने शहनाज को समझाता है कि उसे खुद खेलने की जरूरत है और बिना मासूमियत खोए। शहनाज शेफाली से यह भी कहती है कि वह सिद्धार्थ से बात करना चाहती है लेकिन उससे बात करने से बहुत डरती है। बाद में, बिग बॉस शेफाली को एक विशेष शक्ति सौंपते हैं और उसे निष्कासन के लिए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ के अलावा एक और व्यक्ति को नामित करने के लिए कहते हैं।

बिग बॉस 13
Bigg Boss-13, Day 42

आगामी नामांकन कार्य, बीबी पीसीओ की घोषणा की जाती है, जिसमें समान अंतराल के बाद बिग बॉस के बगीचे क्षेत्र में रखे गए दोहरी पीसीओ बूथ में दो प्रतियोगी आएंगे। इस जोड़ी को बातचीत के लिए एक-दूसरे को विश्वास दिलाना पड़ता है और 15 लोगों को बातचीत करने के लिए मना कर दिया जाता है और फोन को नीचे रख दिया जाता है। जो कॉल काट देता है वह नामांकित हो जाएगा। अगर कोई 15 मिनट के बाद कॉल को डिस्कनेक्ट नहीं करता है, तो दोनों को नामांकित किया जाएगा।

बिग बॉस 13
बिग बॉस 13, Day 42

शेफाली को कार्य के संचालक के रूप में चुना जाता है और उसे एक बिल जारी करना होता है जो पढ़ता है- सुरक्षित या नामांकित। बूथ में प्रवेश करने वाली पहली जोड़ी पारस और राशमी हैं। वह पारस को उसे नामांकित नहीं करने के लिए कहती है और उससे फोन रखने का अनुरोध करती है क्योंकि वह घर से बाहर होने के हर मिनट से नफरत करती थी और कम से कम इस सप्ताह सुरक्षित रहना चाहती है। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ टास्क करने के योग्य नहीं हैं क्योंकि उन्हें बिग बॉस ने घर में दुर्व्यवहार करने के लिए नामांकित किया है।

बिग बॉस 13
बिग बॉस 13, Day 42

इस कार्य के बाद, बिग बॉस ने सभी को रहने वाले क्षेत्र में इकट्ठा करने के लिए कहा और उन्हें बताया कि एक बार फिर से वे इस कार्य को गंभीरता से नहीं लेंगे और अधिकांश घर के साथी अभी भी नियमों की अवहेलना कर रहे हैं और उन्हें अपनी नींद से जागना होगा। बिग बॉस उन्हें नई प्रविष्टियों में से दो लोगों को चुनने के लिए कहते हैं, जिन्हें जागने की जरूरत होती है और बहुमत के आधार पर, गृहिणियां खेसारी लाल यादव और हिमांशी को उन प्रतियोगियों के रूप में तय करती हैं जो वास्तव में ऊर्जा पर कम हैं।

बिग बॉस 13
बिग बॉस 13, Day 42

अपने नाम के अनुरूप, बिग बॉस ने उन्हें नींद न आने और अपने अगले आदेश तक जागने की सजा दी, हिमांशी के खराब स्वास्थ्य को देखते हुए प्रतियोगियों ने अरहान को लाइन में अगली पंक्ति के रूप में चुना, जिसे रहने की जरूरत है। अब देखना ये है कि आने वाले सप्ताह के लिए सभी में कौन नामित किया जाएगा?

और पढ़ें- श्रुति उल्फत रियल लाइफ में हैं, एक प्रोफेशनल बाइक राइडर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply