Bigg Boss-13, Day-43: बिग बॉस के घर में बेस्ट फ्रेंड्स सिद्धार्थ और असीम ने हॉर्न बजाया

0 89

Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ के बुलावे के बाद, उनके मतभेद खत्म हो गए और वे बिग बॉस 13 घर के अंदर चर्चा का एक प्रमुख बिंदु बन गए।

सनसनीखेज रैप गीत ‘शेर आया शेर’ पर जागते हुए, प्रतियोगियों को अपने रास्ते में आने वाले कुछ जंगली कार्य का संकेत मिलता है। हालांकि कुछ लोग खुश हैं कि सिद्धार्थ और शहनाज़ फिर से जुड़ गए हैं, अधिकांश घर के साथी अब भी सोच रहे हैं कि इसके पीछे शहनाज़ का मकसद क्या है। दूसरी ओर, रश्मि और देवोलीना आरती और विशाल को एक साथ पाने के लिए बहुत कोशिश कर रहे हैं, ताकि सभी गृहिणी इसे मज़ेदार तरीके से अगले स्तर पर ले जा सकें।

बिग बॉस 13
बिग बॉस 13Day 43

जैसा कि विशाल रसोई में मदद करता है, हिंदुस्तानी भाऊ आरती को उससे बात करने और अपनी भावनाओं को साझा करने के लिए राजी करता है। शहनाज़ तुरंत एक चौंकाने वाला रहस्योद्घाटन करती हैं और आरती की गुप्त इच्छा के बारे में बोलती हैं, जिससे उन्हें बॉन्ड बनाने में मदद मिलती है। यह एक दुर्लभ दृश्य बन जाता है जिसमें सभी घरवाले एक रोमांटिक दृश्य को निर्देशित करने के लिए एक साथ हो जाते हैं जबकि विशाल और आरती दूल्हा और दुल्हन की भूमिका निभाते हैं।

बिग बॉस 13
बिग बॉस 13 Day 43

कर्तव्यों के साथ हमेशा एक प्रमुख चिंता का विषय है, एक बार फिर से एक बड़ी लड़ाई शुरू हो जाती है क्योंकि शेफाली को घर के कर्तव्यों के आवंटन के लिए पक्षपाती होने के लिए पूछताछ की जाती है। विशाल शेफाली को बताता है कि कुछ गृहिणी काम से भरी हुई हैं जबकि दूसरों के लिए एक आसान दिन है। शेफाली अपने फैसले को सही ठहराने की कोशिश करती है और हालात बदलने के लिए चीजों को बदलने की कोशिश करती है। हालांकि, यह सिद्धार्थ और असीम को परेशान करता है।

बिग बॉस 13
बिग बॉस 13 Day 43

असीम ने व्यक्त किया कि आरती लगातार शैफाली को उकसा रही है कि वह उसे बेडरूम की सफाई करवाए। वह शांत हो जाता है और उसे पीछे हटने और हस्तक्षेप न करने के लिए कहता है। दुर्भाग्य से, सिद्धार्थ, चीजों को शांत करने के लिए, असीम के साथ लड़ाई में उतर जाता है। दूसरी ओर, वह बिग बॉस के घर में साझा किए गए सबसे मजबूत बंधन में से एक के बीच एक बड़ी दरार पैदा करते हुए, शुक्ला के साथ शेखाज़ के साथ पैच अप करने के लिए आलोचना करते हैं, जो उसने कहा है और उन्हें चोट पहुंचाने के लिए किया है।

क्या सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती आसिम और सिद्धार्थ के बीच दरार पैदा करेगी?

और पढ़ें- जरीन खान और अंशुमान झा की LGBTQ फिल्म “हम भी अकेले तुम भी अकेले” का होगा वर्ल्ड प्रीमियर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply