Bigg Boss 13, Day-45: क्या असीम को शहनाज़ से हो रही है जलन ?

0 30

Advertisement

कप्तानी के कार्य ने Bigg Boss 13 के घर के अंदर कई विभाजन किए हैं, जिसमें सबसे अच्छे दोस्त सिद्धार्थ और असीम शामिल हैं। कार्य के बाद, असीम और सिद्धार्थ एक दूसरे को पूर्व संदेह  से सिद्धार्थ की रणनीति और नेतृत्व कौशल के रूप में सामना करने की कोशिश करते हैं। असीम एक दोस्त के रूप में सिद्धार्थ से अपनी निराशा व्यक्त करता है और इस बात से नफरत करता है कि वह आधिकारिक व्यवहार करता है और किसी की राय नहीं सुनता है। यह प्रतिक्रिया सिद्धार्थ के साथ अच्छी तरह से नहीं चलती है और वह असीम को बताता है कि उसे किसी भी चीज़ या किसी की परवाह नहीं है।

अगले दिन, प्रतियोगी पावरफुल सॉन्ग रंग दे बसंती के साथ सुबह डांस करते हुए जागते हैं। एक खुश शुरुआत के साथ, हर कोई नाचता है और अपने काम शुरू करता है। शहनाज़ को उस कार्य का मज़ाक उड़ाते हुए देखा जाता है, जब खेसारी विषय बदल देता है और शहनाज़ को दोषी ठहराता है, कि असिम को समर्थन की आवश्यकता है यह जानने के बाद भी प्रदर्शन नहीं करता है। लड़ाई बढ़ जाती है और असीम इस तर्क में शामिल हो जाता है कि यह सीमा से बाहर जा रहा है। शहनाज़ ने आसिम को उसके कर्तव्यों पर ताना दिया, जबकि उसने उसे सिद्धार्थ के बारे में ताना दिया।

Bigg Boss 13
Bigg Boss 13 Day 45

लड़ाई तब बढ़ जाती है, जब सिद्धार्थ और असीम एक दूसरे को धक्का देना शुरू करते हैं, जबकि आरती और शहनाज़, शुक्ला का समर्थन करते हैं। बाद में, शहनाज़ और आरती, असीम के असुरक्षित व्यवहार और सिद्धार्थ और शहनाज़ की दोस्ती के बारे में चर्चा करती हैं, कि उनके लिए यह एक मुद्दा है। यहां तक ​​कि ‘बेस्ट फ्रेंड्स’ अरहान और रश्मि, अरहान के रशमी के प्रति रवैये पर भड़क जाते हैं। अरहान पारस को बताता है कि वह रश्मि के नखरे के कारण घुटन महसूस करता है। राशमी और अरहान को भी शहनाज़ को समझाते हुए देखा गया है कि कैसे उसका अप्रत्याशित व्यवहार झगड़ों को पैदा करता है।

बाद में दिन में, कप्तानी के दावेदारों सहित कुछ लोग घर में झपकी लेने का फैसला करते हैं और बिग बॉस के अलार्म बजने के बाद भी नहीं उठते। परिणामस्वरूप, बिग बॉस ने अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए सभी को लिविंग एरिया में इकट्ठा होने के लिए कहा। वह कप्तानी के दावेदारों को बुलाते हैं, क्योंकि उनसे उम्मीद की जाती है कि वे अनुशासन सुनिश्चित करेंगे और दिन के दौरान घर के बाहर काम नहीं कर रहे हैं, लेकिन चूंकि वे ऐसा करने में असमर्थ हैं, इसलिए बिग बॉस सख्त कार्रवाई करते हैं।

Bigg Boss 13
Bigg Boss 13 Day 45

इसके तुरंत बाद, विशाल का कहना है कि यह अनुचित है क्योंकि केवल उसे ही निशाना बनाया जा रहा है । हिंदुस्तानी भाऊ लक्षित लगता है और वह अरहान की टिप्पणियों को अपने दिल में उतार लेता है। इस बीच, रश्मि और शेफाली कप्तान के फ्रिज में रखे दही पर बहस करती हैं। शेफाली हिलती नहीं है, जबकि रश्मि उत्तेजित हो जाती है और शेफाली की कप्तानी के कौशल पर सवाल उठाती है। बाद में शाम को बिग बॉस ने भारत पे लक्ज़री टास्क नामक लग्जरी बजट टास्क की घोषणा की, जहाँ घर को दो टीमों में बांटा गया है।

टीम ए, सिद्धार्थ, शेफाली, अरहान, शहनाज़, हिमांशी और भाऊ और टीम बी पारस, देवोलेना, राशमी, विशाल के साथ खेसारी, माहिरा और आरती। उद्यान क्षेत्र में दो घर के आकार के फ्रेम हैं और प्रतियोगियों को मेज पर कागज की चादरों से रंग भरना है। जिस टीम का घर पूरा हो गया है वह लक्जरी बजट जीतेगी, वे यहां तक ​​कि कागजात को नष्ट करने और जीतने की कोशिश कर सकते हैं। टीमों ने अपनी रणनीति पर चर्चा की और फैसला किया कि वे घर बना लेंगे और प्रतिद्वंद्वी टीम को नष्ट करने के लिए पहला कदम बनाने की प्रतीक्षा करेंगे। शहनाज़ जो कि आवेगी होने के लिए जानी जाती हैं, विपरीत टीमों के घर पर हमला करती हैं।

Bigg Boss 13
Bigg Boss 13 Day 45

अब देखना ये है कि बिग बॉस किन प्रतियोगियों को देंगे सजा? क्या सिद्धार्थ और असीम हैट्रिक लगाएंगे? शहनाज़ की इस हरकत के क्या मायने होंगे?

और पढ़ें- Photos: मैडम तुसाद में लॉन्च हुई बच्चों की ‘मोटू पतलू’ कॉमिक

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply