Bigg Boss-13, Day-54: सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने बिग बॉस में अपने शो ‘दिल से दिल तक’ वाला रोमांस रिक्रिएट किया

0

हफ़्ते भर का समय गर्म तर्कों, आरोपों और झगड़ों से भरा था जो प्रतियोगियों के हिंसक पक्ष को सामने लाते थे। मेजबान सलमान खान की वास्तविकता की एक खुराक ने प्रतियोगियों को अपने मुद्दों को सुलझाने और संशोधन करने में मदद की। हिमांशी सिद्धार्थ का सामना करने की कोशिश करती है और उन गलतफहमियों को दूर करते हुए माफी मांगती है जो उनके बीच कड़वाहट पैदा करते हैं। हिमांशी ने कहा कि देवोलेना ने उसे बताया कि यह सिद्धार्थ की शादी की मंडप को नष्ट करने की योजना है। ऊपर से जाना जाता है, सिद्धार्थ देवोलीना का सामना करता है जो उसकी भागीदारी से इनकार करता है। असीम हिमांशी को सांत्वना देता है क्योंकि वह सिद्धार्थ और उसके बीच गलतफहमी को लेकर परेशान है। असीम जो अपने बीच की चीजों को छांटने की कोशिश करता है, सिद्धार्थ उसके प्रयास में विफल रहता है क्योंकि वह साफ कहता है कि वह फिर से शेफाली और हिमांशी पर भरोसा नहीं कर सकता।

Synopsis_Day 54
Synopsis_Day 54

एक नए सप्ताह की शुरुआत, प्रतियोगियों ने दो धारी तलवाड़ ’को जगाया और उन्हें बताया कि स्टोर में क्या है। नामांकन कार्य की घोषणा की गई है। उद्यान क्षेत्र में बिजूका रखा गया है और प्रत्येक प्रतियोगी को अपनी मूर्तियों के पीछे खड़ा होना है। प्रत्येक प्रतियोगी को खंजर मारकर, दो प्रतिभागियों को अपने बिजूका में नामांकित करना होता है। हिमांशी, जो शासन करने वाला कप्तान है, को एक विशेष शक्ति मिलती है और वह एक व्यक्ति को सीधे नामांकित कर सकता है। चौंकाने वाले रहस्योद्घाटन कार्य के शुरू होने और चौंकाने वाले रूप में किए जाते हैं, दोस्त एक-दूसरे को नामांकित करते हैं। शेफाली को नामांकित करते हुए सिद्धार्थ एक आश्चर्य के रूप में आता है, जबकि रश्मि हिंदुस्तानी भाऊ को नामित करती है, आरती विशाल को नामांकित करती है।

Synopsis_Day 54
Synopsis_Day 54

नामांकन के आसपास बातचीत घर पर हावी है। माहौल को हल्का करने के लिए, बिग बॉस ने प्रतियोगियों को अपने शो दिल से दिल तक में रश्मि और सिद्धार्थ के रोमांटिक दृश्य की एक क्लिप दिखाई। सभी हाउसमेट्स अपने प्रदर्शन से अवगत हैं और स्क्रीन पर उनकी शानदार केमिस्ट्री की प्रशंसा करते हैं। उनके आश्चर्य के लिए, बिग बॉस ने विवो वी 17 प्रो कार्य की घोषणा की। नॉस्टैल्जिया सेट करता है और बिग बॉस रश्मि और सिद्धार्थ और माहिरा और विशाल को उनके दिखाए गए दृश्य को फिर से बनाने के लिए कहता है। उन्होंने शहनाज़ को रश्मि और सिद्धार्थ के लिए निर्देशक के रूप में चुना और पारस को दूसरी टीम के लिए निर्देशक के रूप में नामित किया। रोमांस एक बार फिर से खिल उठता है जब दो उग्र दिल अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन करने के लिए एक साथ आते हैं।

Synopsis_Day 54
Synopsis_Day 54

क्या रश्मि और सिद्धार्थ अपने ऑनस्क्रीन रोमांस को फिर से जिंदा करेंगे? इस सप्ताह नामांकन करने के लिए कौन करेगा?

Synopsis_Day 54
Synopsis_Day 54
Synopsis_Day 54
Synopsis_Day 54

और पढ़ें- गायिका हर्षदीप कौर के दिल के करीब है दिल्ली

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply