Bigg Boss-13, Day-64: क्या मधुरिमा और विशाल अपने टूटे रिश्ते को दूसरा मौका देंगे ?

0 217

सीज़न 11 के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता की एंट्री के बाद, घरवाले उनके साथ बांड बनाने की कोशिश कर रहे हैं। विकास ने सिद्धार्थ और शहनाज़ को बताया कि उनकी दोस्ती दर्शकों को पसंद है और उन्हें दिया गया हैशटैग सिडनाज़’ है। एक तरफ जहां पारस अभी भी घर से गायब है, वहीं बिग बॉस ने एक और झटका दिया। लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे सिद्धार्थ को सही ट्रीटमेंट लेने और कुछ टेस्ट के लिए घर से बाहर जाना होगा। इस घोषणा से शहनाज़ और माहिरा का दिल टूट गया।

किसी को भी नहीं पता था, बिग बॉस गेम को बिना किसी योजना के बदलने के लिए जाना जाता है। सिद्धार्थ को एक सीक्रेट रूम में भेज दिया गया है, जिसमें सिद्धार्थ और पारस होंगे। एक नया सप्ताह शुरू होता है और प्रतियोगी एक बार फिर खूंखार नामांकन का सामना करते हैं। एक-एक करके वे सप्ताह के लिए अपने दो साथियों को नामांकित करने के लिए कन्फेशन रूम के अंदर जाते हैं। गृहिणी पारस और सिद्धार्थ के अनदेखे और अनछुए पक्षों को जानने के बाद उन्हें रिएलिटी जाँच देते हैं।

सुबह विशाल और मधुरिमा में असहमति होती है और विशाल अपने मन में चल रहे कई सवालों के साथ बहुत सोचता है। विशाल ने मधुरिमा से शो में प्रवेश करने के अपने फैसले के बारे में पूछा, यह जानने के बाद कि वह पहले से ही इसका हिस्सा था। बातचीत एक बहस में बदल जाती है और मधुरिमा उसे शांत करने के लिए बाहर निकल जाती है। बाद में बिग बॉस नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को एक टास्क के साथ खुद को बचाने का मौका देता है। बिग बॉस ने घोषणा की कि चार नामांकित प्रतियोगियों को अधिकतम एक घंटे के लिए घर के मुख्य फुटेज को देखना होगा। गृहिणियों को सूचित किया गया था कि यह कार्य दर्शकों के लिए लाइव होगा लेकिन वास्तव में सिद्धार्थ और पारस कार्य के दर्शक हैं।

टास्क में उथल-पुथल मच जाती है क्योंकि मधुरिमा एक लड़की के साथ हुए दुर्व्यवहार पर विशाल पर उंगलियां उठाती है। वह लड़ाई लड़ती है और व्यक्तिगत हो जाती है और दोनों एक-दूसरे पर टूट पड़ते हैं और एक-दूसरे को उनके टूटे रिश्ते के लिए दोषी ठहराते हैं। इससे विशाल को गहरी पीड़ा होती है और वह फूट-फूट कर रोने लगता है। मधुरिमा को पता चलता है कि उसने रेखा पार कर ली है और वह विकास को बताती है कि क्या हुआ है। मधुरिमा ने विशाल से बोर्ड में जाने के लिए और व्यक्तिगत स्तर पर लड़ाई को खींचने के लिए माफी मांगी। वे दोनों एक कोने को पकड़ते हैं और बात करते हैं।

क्या विशाल और मधुरिमा अपने टूटे रिश्ते को निभाएंगे ?

और पढ़ें- ‘बैंड बाजा बारात’ के हो गए 9 साल , रणवीर सिंह ने शेयर की पोस्ट 

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply