Advertisement

Advertisement

Bigg Boss-13, Day-7: लग्जरी बजट आइटम या परिवार वालों के खत में से किस एक को चुनेंगे कंटेस्टेंट्स ?

0 25

Advertisement

 

जबकि दर्शकों को पता है कि यह अभी भी घरवालों के लिए एक रहस्य है, यह उनके लिए आखिरी सप्ताह नहीं है, । जबकि कोएना और दलजीत को शो में अपनी किस्मत का अनुमान लगाते हुए, एक क्लिफ हैंगर पर छोड़ दिया गया है। मेजबान सलमान खान कुछ मस्ती के मूड में हैं। पिछले दिनों के एपिसोड में सलमान खान के शब्दों से प्रभावित, आरती सिंह अभी भी मिश्रित संकेतों को अनसुना करने की कोशिश कर रही है और देवोलीना और पारस के लिए बोल रही है। मनोरंजन को अपने चरम पर रखते हुए, अबुजी ने क्रिंज का चयन किया, जिसने उन्हें घर की ढिंचैक पूजा का खिताब दिया।

सलमान आगे राशन के मुद्दे को संबोधित करते हैं और अपने खराब प्रबंधन कौशल के लिए शहनाज़ पर तंज कसते हैं और उसे अपना काम बेहतर तरीके से करने की सलाह देते हैं। लेकिन कुछ ही समय में यह शहनाज़ और उसकी चतुराई की बदौलत एक मजाक में बदल जाता है। इसके अलावा, सलमान मस्ती में और ज्यादा ड्रामे के साथ और एक दूसरे के लिए गृहणियों द्वारा लिखे गए प्रेम, शिकायत और चेतावनी के एक पत्र को पढ़ते हैं।

अगला, क्षण वो आता है जब प्रतियोगी इंतजार कर रहे थे, एक ऐसा कार्य जिसने उन्हें गलत बोलने के लिए एक आउटलेट दिया और गलतफहमियों के गुबारे’ को फोड़ दिया, जो कि उनके घरवालों के बारे में है। झगड़े, टकराव, नापसंद और आरोपों की एक श्रृंखला ने घर में मौजूद प्रत्येक व्यक्ति के नरम और कठिन पक्षों को प्रकट किया। सिद्धार्थ डे को घर में सबसे ज्यादा निशाना और नापसंद किया जाता है क्योंकि वह शहनाज़ में एक समर्थक को ढूंढता है क्योंकि वह कार्य के दौरान उसके लिए एक स्टैंड लेती है।

इस सीजन में पहली बार सलमान ने घर के ‘सुल्तानी अखाड़ा’ का खुलासा किया। सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ डे चुनौती लेने के लिए चुने गए हैं। सभी के लिए बहुत खुशी की बात है कि हिना खान ने प्रतियोगियों को घर के नए सुपरमार्केट का परिचय दिया, लेकिन फिर से, यह उतना आसान नहीं है जितना लगता है। प्रत्येक प्रतियोगी को बाजार से एक उत्पाद का विकल्प दिया जाता है जिसे वे चुन सकते हैं लेकिन यदि वे करते हैं, तो वे अपने प्रियजन के संदेश का त्याग करते हैं।

पारस और देवोलीना निजी संदेशों की जगह भोजन चुनते हैं, जबकि भाई कृष्णा अभिषेक की आवाज सुनकर आरती रोने लगती हैं।

इस सप्ताह की समाप्ति के प्रतियोगियों को राहत देते हुए, सलमान खान ने उन्हें दूसरे सप्ताह के कार्यों, मस्ती, नाटक, भावनाओं और नामांकन में के लिए छोड़ दिया।

Weekend Ka Vaar 01- Sunday
Weekend Ka Vaar 01- Sunday
Weekend Ka Vaar 01- Sunday
Weekend Ka Vaar 01- Sunday
Weekend Ka Vaar 01- Sunday

Weekend Ka Vaar 01- Sunday

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply