Bigg Boss-13: बिग बॉस के घर में वीकेंड का वार में इस बार चला गुत्थी का जादू

1 min


0
‘Gutthi’-fever-takes-over-the-Bigg-Boss-house

Bigg Boss-13

बदले हुए गठजोड़, नई राजनीति और अच्छे दोस्त बनने वाले दुश्मन पिछले एक सप्ताह के मुख्य आकर्षण रहे हैं। कई नए खुलासे से घर की नींव हिल गई है और सीक्रेट रूम ने खेल को पूरी तरह से बदल दिया है।

salman khan
salman khan

होस्ट सलमान खान हर हफ्ते प्रतियोगियों को रिएलिटी की एक डोज के साथ उनकी सोच को तोड़कर कड़ी मेहनत करते हैं। कुछ मिथकों को तोड़ना और हर हफ्ते उनकी गलतफहमी को दूर करना और नए मुद्दे की चर्चा करना आम हो गया है। प्रतियोगियों को उनकी जिद का मजा देने के लिए, सलमान ने ‘थप्पड़’ टास्क का परिचय दिया, लेकिन प्रतियोगियों ने इस काम को हल्के-फुल्के अंदाज में किया और प्रतियोगियों को मशीन से थप्पड़ मारने दिया। सलमान ने विशाल, अरहान और शहनाज़ को आज थप्पड़ मारने की घोषणा की।

Bigg Bos Synopsis Weekend Ka Vaar
Bigg Boss-13 Synopsis Weekend Ka Vaar

 

सुनील ग्रोवर ने अपने प्रतिष्ठित किरदार ‘गुत्थी’ में घर में प्रवेश करते ही एंटरटेनमेंट का धमाल मचा दिया। वह प्रतियोगियों के बारे में कुछ ब्रेकिंग न्यूज के साथ गृहणियों का मनोरंजन करता है। वह प्रतियोगियों के साथ मजाक करता है और घर में उनके झगड़े के बारे में मजेदार समाचारों को सुर्खियों में बताता है। गुत्थी प्रतियोगियों को नृत्य कराती है उसकी धुनों के रूप में वह उनमें से हर एक पर दो लाइनें गाती है और वे उस पर नृत्य करते हैं।

Bigg Boss-13
Bigg Boss-13 Synopsis Weekend Ka Vaar

बाद में हिना खान और प्रियांक शर्मा अपने आने वाले एल्बम को प्रमोट करने के लिए घर में प्रवेश करते हैं और गृहणियों के लिए एक खेल की मेजबानी करते हैं। खेल में गृहणियों को एक-दूसरे को ‘शून्य’, ‘खत्र’ और ‘मित्र’ के रूप में टैग करना होता है और टैगिंग के लिए वैध कारण देना होता है। यह खेल गृहणियों की वास्तविक भावनाओं को सामने लाता है क्योंकि वे खुले तौर पर एक-दूसरे के बारे में सोचते हैं। जब शब्द खुले घावों से अधिक हिट करना शुरू करते हैं तो निश्चित रूप से यह अच्छी तरह से समाप्त नहीं होता एक दूसरे की वास्तविक भावनाओं को जानने के बाद घरवाले एक दूसरे के खिलाफ हो जाते हैं।

Bigg Boss-13
Bigg Bos Synopsis Weekend Ka Vaar

घर छोड़ने वाला दूसरा कौन होगा? क्या दर्पण कार्य का गृहिणियों पर कोई प्रभाव पड़ा है? क्या रिश्ते, एक बार फिर अच्छे होंगे?

Bigg Boss-13
Bigg Boss-13 Synopsis Weekend Ka Vaar

और पढ़ें- अभी फैमिली बढ़ाने के बारे में हमने नहीं सोचा है – करीना कपूर खान

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Mayapuri

0 Comments

Leave a Reply