Advertisement

Advertisement

बिग बॉस के घर में नई रानी की खोज जारी 

0 10

Advertisement

इस साल बिग बॉस को और भी इंटरेस्टिंग बनाने के  लिए घर में एंट्री से पहले ही घर वालों को उनकी ड्यूटी बता दी गई थी और किचन ड्यूटी की वजह से घर के अंदर सबसे ज्यादा झगड़े हो रहे हैं.

Bigg Boss Day 9
Bigg Boss Day 9

देवोलीना भट्टाचार्जी जिनको घर वालों के लिए ब्रेकफास्ट बनाने का काम मिला है वो बाकी कंटेस्टेंट के व्यवहार से काफी  दुखी है. वो बार-बार कहती आ रही है कि वो इस घर में नौकर नहीं है. देबोलीना और रश्मि से रोटी के साइज को लेकर सिद्धार्थ का झगड़ा हो गया और देबलीना और रश्मि ने सब से यही कहा कि कोई भी उनके काम में दखलअंदाजी ना करें.

Bigg Boss Day 9
Bigg Boss Day 9

बिग बॉस ने बाद में दूसरे टास्क की घोषणा की जिसका नाम था रानी नंबर1. इस में पूरा घर एक राज्य की तरह होगा और बिग बॉस राज्य के राजा होंगे और घर की महिलाएं रानियां होंगी. सभी रानियां गार्डन के पास एक रूम में लॉक होंगी जहां सभी के नाम का एक घड़ा रखा होगा. घर के प्रतीक पुरुष गार्ड की भूमिका में रहेंगे और ड्रम के बजते ही कोई भी पुरुष चाबी लेकर उस रूम का दरवाजा खोल किसी भी रानी को बाहर लाएगा और वो रानी बाहर निकलते समय अपने अलावा किसी और महिला प्रतिभागी का घड़ा हाथ में लेकर पूल में फेंक देगी,जो उन्हें लगता है कि उस घर में रहने लायक नहीं है और इसके लिए उन्हें एक सही कारण भी देना होगा.

Bigg Boss Day 9
Bigg Boss Day 9

अबे  इस टास्क को लेकर घर में नए-नए स्ट्रैटेजिस बनने शुरू हो गए हैं. अब यह देखना इंटरेस्टिंग होगा कि घर की नई रानी कौन बनती हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply