शेफाली जरीवाला ने किया खुलासा, 15 साल की उम्र से पड़ते थे मिर्गी के दौरे

1 min


शोफाली जरीवाला मिर्गी

शेफाली जरीवाला को 15 साल की उम्र में पहली बार पड़ा मिर्गी का दौरा

कांटा लगा गाने के बाद बिग बॉस सीजन 13 से सुर्खियां बटोर चुकीं एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने अपनी लाइफ को लेकर हाल ही में एक खुलासा किया है। शेफाली जरीवाला ने खुलासा किया है कि बचपन में उन्हें मिर्गी के दौरे पड़ते थे। शेफाली ने बताया, कि जब वो महज 15 साल की थीं। तब शेफाली जरीवाला को पहली बार मिर्गी का दौरा पड़ा। शेफाली जरीवाला ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने मिर्गी का इलाज कराया तो दवाओं की वजह से उनका वजन काफी बढ़ गया था।

शेफाली ने कहा, “इसके कुछ वक्त बाद मैंने एक म्यूजिक वीडियो किया जो कि जबरदस्त हिट हुआ, और इसके बाद मैं काम, डांस और बाकी चीजों में बहुत बिजी हो गई। मुझे अपना एनर्जी लेवल हाई रखना पड़ता था और कैमरा पर अच्छा दिखना पड़ता था। तब मुझे इस बात का एहसास हुआ कि मुझे कुछ किलो वजन कम करने की जरूरत है। तब मैं अपनी जिंदगी में पहली बार जिम गई।”

https://www.instagram.com/p/CCnwJOlHFV_/

20 साल की उम्र से फिटनेस पर दिया ध्यान

शेफाली ने आगे बताया, कि 20 साल पहले फिटनेस को लेकर उनकी जर्नी तब शुरू हुई थी जो आज उनके लिए सब कुछ है। उन्होंने बताया कि उन दिनों वो सिर्फ कार्डियो और हेवी वेट ट्रेनिंग पर फोकस किया करती थीं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने वर्कआउट करने के तरीके को बहुत हद तक बदल दिया है। शेफाली ने कहा, कि 30 के बाद एक महिला का शरीर बहुत हद तक बदल जाता है इसलिए वर्कआउट भी बदलने की जरूरत होती है।

आपको बता दें, कि शेफाली सिर्फ 20 साल की थीं, जब उनका म्यूजिक एल्बम कांटा लगा रिलीज हुआ था। लता मंगेशकर के गाने का ये रीमिक्स वर्जन सुपरहिट हो गया था। इसके बाद शेफाली को एक के बाद एक ढेरों प्रोजेक्ट मिलने लग गए थे। उन्होंने तमाम म्यूजिक एल्बम और फिल्में कीं जिनमें ऋतिक रोशन की मुझसे दोस्ती करोगे भी शामिल थी।

ये भी पढ़ें- नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया का आरोप, जब मैं प्रेग्नेंट थी तब गर्लफ्रेंड संग रहते थे बिजी


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये