Bigg Boss-13, वीकेंड का वार: सलमान खान ने रश्मि और अरहान से बात करने के लिए बिग बॉस के घर में एंट्री की

0 257

कल अरहान के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। रश्मि के बारे में चिंतित सलमान खान ने पहली बार घर में प्रवेश करके सभी को चौंका दिया। दोनों के बगल में एक सीट लेते हुए, सलमान ने दोहरी भूमिका निभाई। उन्हें अपने रिश्ते पर परामर्श देना और अरहान के धोखे पर अपनी पूरी तरह अविश्वास और सदमे को व्यक्त करते हुए, वह उन्हें तुरंत इसे संबोधित करने के लिए कहते है और उन्हें बताते है कि उन्होंने इसे लाने के लिए महत्वपूर्ण क्यों महसूस किया। वह उन्हें यह स्पष्ट करते हैं कि यह एक बड़ा अन्याय होगा, उसने उसे प्रस्ताव से पहले यह नहीं बताया था और वह अभी भी सच्चाई के बारे में स्पष्ट नहीं था। निराश लेकिन सख्त लहजे में, सलमान ने अरहान से अपने अतीत के ऐसे महत्वपूर्ण हिस्से को छिपाने के लिए सवाल किया जिस पर वह अपना जीवन बिताने का विकल्प चुनते हैं।

Bigg Boss _Weekend Ka Vaar
बिग बॉस 13 _Weekend Ka Vaar

सलमान के घर से बाहर निकलने के बाद, दबंग ने मंच संभाल लिया क्योंकि सलमान ने सोनाक्षी सिन्हा, साई मांजरेकर और निर्देशक प्रभु देवा का परिचय दिया। सलमान अपने दबंग 3 परिवार का स्वागत बहुत धूमधाम से करते हैं और हिट ट्रैक ‘मुन्ना बदनाम है’ पर कलाकारों के साथ धमाकेदार प्रदर्शन करते हैं। फिल्म के एक महत्वपूर्ण स्तंभ, किच्छा सुदीप, बिग बॉस कन्नड़ के मेजबान की उपस्थिति को याद करते हुए, सलमान उसे एक अनोखे तरीके से मंच पर लाते हैं। सलमान एक वीडियो कॉल पर उनसे जुड़ते हैं जबकि वह बिग बॉस कन्नड़ के सेट पर हैं। सलमान ने फिल्म के कलाकारों को एक बहुत ही मजेदार गेम खेलने के लिए मजबूर किया। सुदीप की मस्ती लाइव देखी जा रही थी। सलमान उन्हें कुछ हिंदी शब्दों का अनुवाद करने के लिए कहते हैं जो अक्सर कन्नड़ में बिग बॉस में उपयोग किए जाते हैं। जैसा कि सलमान अपने सह-कलाकारों और निर्देशक के साथ अदा करते हैं, यह एक बार फिर प्रतियोगियों से मिलने का समय था।

Bigg Boss _Weekend Ka Vaar
बिग बॉस 13 _Weekend Ka Vaar

पिछले हफ्ते के अमानवीय व्यवहार के कारण सलमान उनके साथ परेशान थे। वह गृहिणियों को सूचित करता है कि उसे लगता है कि उनमें से कई में गैलेट फ़ेमस हैं जिन्हें साफ़ करने की आवश्यकता है। एक कार्य इस प्रकार शुरू होता है। गृहणियों को एक ऐसा व्यक्ति बनाना पड़ता है जिसके बारे में उन्हें लगता है कि उन्होंने अपनी जमीन खो दी है और वे स्पष्ट चित्र पहनने वाली चीजों को नहीं देख सकते हैं। टास्क बहुत अलग मोड़ लेता है, जब भाऊ सिद्धार्थ शुक्ला को चश्मा देता है और यह कहकर उसे सही ठहराता है कि वह सोचता है कि वह घर का राजा है और यह खुद गलत है। असीम विशाल को यह कहते हुए चश्मा पहनाता है कि उसे यह स्पष्ट रूप से देखने की जरूरत है कि जो वह दोस्तों को बुलाता है, वह उसके दोस्त नहीं हैं वास्तव में वे उसके दुश्मन हैं और इतने पर।

बिग बॉस 13
Bigg Boss _Weekend Ka Vaar

एक घरवाले को अलविदा कहने का समय सलमान ने एक ट्विस्ट के साथ सुनाया। वह कहते हैं कि शेफाली और हिमांशी नीचे के दो में हैं, लेकिन उनके भाग्य, घरवाले आज रात तय करेंगे। वह उन दोनों के बीच एक नाम लेने के लिए कहता है जिसे वे खेल में रखना चाहते हैं और एक जो अब घर में नहीं रहने के लिए योग्य है। सलमान, बाद में, दर्शकों को देवोलीना से एक विशेष संदेश दिखाते हैं। वह दर्शकों को सूचित करती है कि जब वह अस्वस्थ है और आराम कर रही है, बिग बॉस की प्रतियोगी, विकास गुप्ता घर में उसके छद्म के रूप में प्रवेश करेंगे और उसकी ओर से खेल खेलेंगे।

बिग बॉस 13
बिग बॉस 13 Weekend Ka Vaar

क्या अरहान और रश्मि अपनी गलतफहमियों को सुलझा लेंगे और सलमान की सलाह लेंगे?

बिग बॉस 13
बिग बॉस 13_Weekend Ka Vaar

और पढ़ें-  बीलाइव म्यूजिक ने अभिनव शेखर का नया गाना ‘जोगी’ जारी किया

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply