बिग बॉस 14: अभिनव शुक्ला हुए घर से एलिमिनेट, दोस्त ने ही दिया धोखा

1 min


अभिनव

बिग बॉस 14 के दूसरे-आखिरी सप्ताह में मिड-वीक में कुछ ऐसा हुआ जिसका अंदाज़ा घर में किसी भी कंटेस्टेंट को नहीं था। एलिमिनेशन टास्क में घर में आये सभी सपोर्टर्स को मौका मिला किसी एक सदस्य का नाम लेने का जिसका योगदान शो के प्रति सबसे कम रहा।

सभी सपोर्टर्स ने देवोलीना भट्टाचार्जी, निक्की तम्बोली, अभिनव शुक्ला और राहुल वैद्य का नाम लिया। लेकिन जैस्मीन भसीन, जान कुमार सानू और विंदू दारा सिंह अभिनव का नाम लिया। जैस्मिन जो शो पर अली के आने से पहले अभिनव को अपना दोस्त मानती थी उसे ही एलिमिनेट कर दिया।

टास्क खत्म होने के बाद, बिग बॉस ने घोषणा की कि अभिनव घर से बाहर निकलने वाला है। उनका नाम सुनते ही, रुबीना दिलाइक को टूटते हुए देखा गया और उन्हें बताया कि यह केवल उनकी वजह से है कि उन्होंने इसे यहां बनाया है।रुबीना ने कहा कि “वह फिनाले में रहने लायक है,”।

अभिनव ने शो की शुरुआत में पत्नी रुबीना के साथ शो में प्रवेश किया था। शुरुआत में उन्होंने शो में कम योगदान दिया था लेकिन राखी सावंत के आने के बाद वो लाइमलाइट में आ गए। अभिनव और रुबीना एकमात्र ऐसे प्रतियोगी थे जिन्होंने बिग बॉस 14 के घर से बाहर कदम नहीं रखा था।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये