Bigg Boss 14: अली गोनी ने अपनी माँ से वीडियो कॉल पर की बात, राखी ने उड़ाया मज़ाक

1 min


Bigg Boss 14 को ख़त्म होने में बस 3 ही दिन बचे हैं। पहली बार ऐसा हुआ है की बिग बॉस 3 महीने से जगह 5 महीने तक चला।

शो के एक एपिसोड में राखी सावंत, अली गोनी और रुबीना दिलाइक ने एक टास्क को जीता है जिसके बाद अब उनकी मनोकामना पूरी होने वाली थी।

Bigg Boss 14

पहला कंटेस्टेंट जिसकी इच्छा पूरी होती है, वह अली गोनी है। वह एक वीडियो कॉल पर अपनी मां की बाहों में अपनी भतीजी को देखने के लिए जाते है। अली गोनी अपनी मां और भतीजी को देखकर भावुक हो जाते हैं।

उनकी बातचीत के बाद जब अली बाहर निकलती है, तो राखी उसे वॉशरूम एरिया में मजाक करते हुए देखती है। वह कैमरे से बात करती है और उन शब्दों को दोहराती है जो अली ने अपनी मां को बताए थे।

Bigg Boss 14

वह आईने में देख उसकी नकल करती है और कहती है, “मम्मी मुझे सब पोक करते है और रोने लगती है।” वह एक गाना भी गाती है और उसे छेड़ती है। राखी कहती हैं, “मम्मी ओह मम्मी तू कब सास बनती हैं, अली की मम्मी कब सास बनती हैं, राखी बहुत पोके करती है।”

राखी आगे कहती हैं, “मेरी माँ की इतनी बड़ी सर्जरी हुई थी लेकिन वह एक मजबूत महिला थीं। मैं रो रही थी, लेकिन वह रोई नहीं। मैंने बिग बॉस से सिर्फ एक बार पूछा कि क्या मेरी माँ अच्छा है और मैंने उन्हें भरोसा दिलाया कि भगवान और निर्माता हैं।”

Bigg Boss 14

शो में देखा जा रहा है कि राखी सावंत हर किसी को पोक करती है ताकि सब उससे लड़े। लेकिन हर कोई राखी को इग्नोर करने की कोशिश कर रहे हैं।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये