Bigg Boss 14: जैस्मिन के साथ रिश्ते से अली के परिवार को नहीं है आपत्ति

1 min


Bigg Boss 14

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का अपकमिंग एपिसोड सभी कंटेस्टेंट के लिए इमोशन से भरा हुआ होने वाला है. इसका कारण ये है कि घरवालों से मिलने उनकी फैमली आने वाली हैं. लेकिन ये मुलाकात कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए कांच के गिलास के जरिए कराया जाएगा. मतलब सभी कंटेस्टेंट अपने घरवालों के देख तो पाएंगे लेकिन छू नहीं सकते है. कांच के दोनों तरफ टेलीफोन रखा जाएगा जिसके द्वारा सभी अपने परिवार से बात कर पाएंगे.

एजाज खान से मिलने उनके बड़े भाई आने वाले है जिससे मिलकर एजाज के साथ साथ सभी कंटेस्टेंट इमोश्नल हो जाते है. उन्होंने एजाज को अकेले रहने से मना किया.

शो पर अभिनव शुक्ला की बहन और अभिनेत्री शिल्पा सकलानी कहती है कि रूबीना सबको बहुत प्राउड करा रही हैं. वह आगे कहती है कि अभिनव और रूबीना अच्छी गेम खेल रहे हैं.

निक्की तंबोली अपनी मां को देखकर बहुत रोती हैं. निक्की अपनी मां से कहती है कि रिश्ते बनाने गई लेकिन जिसे दोस्त माना उसने धोखा दे दिया. उनकी मां कहती है कि सब गेम खेलने आए है. तू अपना गेम खेल और गाली मत दे. वह अपने संस्कार नहीं हैं.

इन सबके बाद वीडियो कॉल के जरिए अली गोनी अपनी बहन से बीत कर रहे होते हैं. उनकी बहन कहती है कि एजाज भाई तूझसे बहुत प्यार करते है. तुझे अपना छोटा भाई मानते हैं. जब अली ने जैस्मिन के बारे में पूछा ने अली की बहन ने कहा कि उनकी तरफ से तो थम्ब्स अप ही हैं. इसका यह मतलब है अली की फैमली को अली और जैस्मिन के रिश्ते पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये